मां का आरोप, विदेश में रहती बेटी की जुल्म की यह दास्तान रिश्ते में लगती भाभी ने लिखी

10/15/2021 3:08:35 PM

अमृतसर (अनजान): अमृतसर राजासांसी से बलविंदर कौर नाम की एक महिला ने प्रैस वार्ता दौरान बताया कि उसकी लड़की पिछले 4 वर्षों से कनाडा रह रही है। कुछ ग्रुपों की तरफ से इंस्टाग्राम पर अश्लील तस्वीरें डालकर उसकी लड़की का नाम उन तस्वीरों के आगे पोस्ट किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि जुल्म की इस कहानी की दास्तान मजीठा में रहती रिश्ते में उसकी भाभी ने लिखी, जिसने पहले एक ग्रुप में उसकी और उसकी बेटी जो कनाडा में रहती है, की तस्वीरें 20 नवंबर को डालीं और फिर कुछ ग्रुपों के इंस्टाग्राम में देखी गई। इसकी शिकायत थाना मजीठा में की गई परन्तु 15 जनवरी 2021 को फिर फोटो ग्रुप में पोस्ट कर दी गई। 

उसने कहा कि इसके अलावा उसकी भाभी की मां जो अमरीका में रहती है, ने धमकी दी कि वह उसकी बेटी को विदेश के गृह मंत्री से मिलकर डिपोर्ट करवा देगी। इसके बाद कुछ इंस्टाग्राम ग्रुपों की तरफ से अश्लील फोटो के आगे विदेश में रहती उसकी बेटी का नाम डालना शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि अपनी बेटी की शादी किसी लड़के के साथ करने और विदेश ले जाने के लिए 25 लाख रुपया लिए थे, जो सरासर गलत है। बलविंदर ने कहा कि बेटी को जमीन का एक टुकड़ा बेच कर उसे कनाडा भेजा है। इन ग्रुपों की तरफ से इंस्टाग्राम पर उसकी बेटी के खिलाफ अश्लील मैसेज भी पोस्ट किए गए। 

बलविंदर कौर ने बताया कि वह इसकी शिकायत माननीय प्रधानमंत्री, आई.जी. बार्डर रेंज, एस.एस.पी. ग्रामीण, डी.जी.पी., महिला विंग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी, डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस क्राइम पंजाब, चेयरमैन मानवीय अधिकार संगठन कमीशन और चेयरमैन बाल विकास महिला कमीशन को भी भेज चुके हैं। इस केस की कार्यवाही डी.एस.पी. अजनाला कर रहे हैं। यह केस थाना राजासांसी में चल रहा है, जिसकी पैरवई थाना प्रमुख जसविंदर सिंह और ए.एस.आई. राजेश कुमार कर रहे हैं। पुलिस की कारगुजारी ढीली होने के कारण किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने प्रैस वार्ता करते हुए कहा कि यदि उसकी बेटी या परिवार का कोई जानी-माली नुक्सान होता है तो इसके लिए  उक्त आरोपी और पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा।

क्या कहते हैं इंस्पेक्टर
इस बारे में जब थाना राजासांसी के इंस्पेक्टर राजेश कुमार के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंधित मनप्रीत सिंह पुत्र सुखजीत सिंह, झबाल, तरनतारन विरुद्ध FIR नंबर 52/21 तारीख 8.4.2021 अनुंसार इन्फर्मेशन टैकनोलॉजी 200 के अंतर्गत धारा 67 ए लगाकर पर्चा दर्ज किया गया है। आरोपी अभी घर नहीं मिल रहा। एक सवाल के जवाब में उनका कहना है कि पी.ओ. संबंधित माननीय अदालत की तरफ से तारीख 25.11.2021 दी गई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News