6 साल के मासूम के साथ कमरे में सो रही थी मां, छत गिरने से दोनों की दर्दनाक मौत

10/15/2019 9:38:37 AM

नाभा (जैन/गोयल): नाभा के बांसा स्ट्रीट में मकान की छत गिरने से 30 वर्षीय महिला और उसके 6 साल की बेटे की मौत हो गई। कांग्रेस के विधायक काका रणदीप सिंह का नाभा में घर है। इसके साथ लगते खेतों में जे.सी.बी. मशीन द्वारा सफाई की जा रही थी। इस बारे में किसी भी मोहल्ले निवासियों को समय रहते नहीं बताया गया।
PunjabKesari
अचानक जब 6 साल का मासूम पारस अपने स्कूल से दोपहर 2 बजे घर पहुंचा तो उसकी मां दीक्षा अपने बेटे को लेकर अपने कमरे में सो गई। शाम को अचानक पीछे चल रहे काम की वजह से जब छत गिरी तो मोहल्ल निवासियों ने आवाज सुनकर मलबे के नीचे से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जो काफी गंभीर हालत में थे, इनको जब सिविल अस्पताल नाभा में दाखिल करवाया तो डॉक्टरों ने दोनों मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। घर का प्रमुख किसी दुकान पर काम करके बड़ी मुश्किल से परिवार का गुजारा कर रहा था और इस मकान में किराए पर रह रहा था। अपनी पत्नी और बेटे की हुई अचानक मौत से उसका रो-रोकर बुरा हाल है।

छत गिरने के बाद जे.सी.बी. चला रहे लोग मौके से भाग गए। इस मामले में अभी तक विधायक काका रणदीप सिंह का कोई भी पक्ष सामने नहीं आया है और कई घंटे बीत जाने के बावजूद वह नाभा नहीं पहुंचे हैं। इस मामले में मोहल्ले निवासियों ने बताया कि जे.सी.बी. द्वारा चल रहे काम की वजह से यह छत गिरी है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. नाभा वरिंदरजीत सिंह और एस.एच.ओ. कोतवाली गुरु प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Vatika

Related News