मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली की हुई टक्कर, व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 04:53 PM (IST)

जैतों (वीरपाल /गुरमीतपाल): जैतो के पास के गांव सेवेवाला में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मिली जानकारी अनुसार सुबह 11:30 बजे के करीब गुरसेवक सिंह उर्फ बच्चा पुत्र मोहन सिंह और उसकी भाभी कुलदीप कौर पत्नी जग्गा सिंह (नज़दीक गुरुद्वारा अंगीठा साहिब) अपने मोटरसाइकल से जैतो से गोनेआना को ज़रूरी काम के लिए जा रहे थे। 

रास्तो में पड़ते गाँव सेवेवाले में उनका मोटरसाईकल और मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्राली के साथ टकरा गया और जिस कारण दोनों के गंभीर चोट लगीं और उनको तुरंत सिविल अस्पताल में लाया गया, डाक्टरी टीम की तरफ से गुरसेवक सिंह (25) को मृत घोषित कर दिया गया और उसकी भाभी कुलदीप कौर को प्राथमिक सहायता देने से बाद उसे गुरू गोबिन्द सिंह मेडिकल कॉलेज फरीदकोट रैफर कर दिया गया।

इस संबंधी एसएचओ थाना जैतो दलजीत सिंह और एएसआई बलविन्दर सिंह ने कहा है कि मृतक गुरसेवक सिंह ट्रैक्टर गोनेआना वाले तरफ़ जा रहे थे सड़क में ज़्यादा गड्ढे होने के कारण मोटरसाईकल और ट्रैक्टर ट्राली के साथ टकरा गया, जिस कारण यह भयानक हादसा हो गया। बलविन्दर सिंह ने कहा कि ट्रैक्टर चालक विरुद्ध बनती कार्यवाही शुरू कर दी गई है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरू गोबिन्द सिंह मैडीकल कॉलेज फरीदकोट भेज दिया गया है और उसके बाद मृतक की शव उसके परिवार के हवाले कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News