फाजिल्का में से दिनदिहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 08:41 PM (IST)

फाजिल्का (लीलाधर): स्थानीय सलेमशाह मार्ग के श्री आनंद कंप्यूटर सैंटर के बाहर खड़ा मोटर साइकिल चोरी हो जाने का समाचार है ओर चोरी की घटना सैंटर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद रिकार्डिंग से पता चला कि पहले एक मोटरसाइकिल पर दो युवक रेकी करते हुए निकल गए फिर उनमें से एक युवक अपने चेहरे पर रूमाल बांधकर पैदल चलता हुआ आ रहा है। इस युवक ने सैंटर से आगे निकल कर इधर उधर देखा और फिर वापस सैंटर के पास ही आ गया। युवक ने देखा कि कोई भी नहीं आ रहा है तो मौका पाते ही इस युवक ने सैंटर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल का  लॉक नकली चाबी से खोला और लेकर फरार हो गया। 

सीसीटीवी कैमरा में चेहरा साफ नहीं है लेकिन पीड़ित युवक सुरिंदर कुमार पुत्र उत्तम चंद वासी जट्टियां मोहल्ला गली राम जी लाल ने पुलिस को सूचित कर इस पूरी घटना की जानकारी दे दी है। उसने बताया कि उसने दोपहर एक बजे अपना मोटर साइकिल नंबर पीबी-22जी-1066  सैंटर के बाहर खड़ा कर दिया था, लेकिन जब वह बाहर निकला तो मोटरसाइकिल वहां नहीं था। उसने तुरंत इसकी सूचना सैंटर को दी और उसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो उसमें साफ दिखाई दे रहा था कि दो युवक रेकी करने के बाद बाइक चुराकर भाग गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News