नगर निगम चुनाव: नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने संबंधी बैठक को लेकर अधिकारी भूले ये काम

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 12:08 PM (IST)

लुधियाना: नगर निगम चुनाव से पहले नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने संबंधी मीटिंग में अधिकारियों ने पूर्व पार्षदों को तो बुला लिया, लेकिन पूर्व मेयर को बुलाना भूल गए। यहां बताना उचित होगा कि नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने के लिए सरकार द्वारा गठित कमेटी में विधायकों व अधिकारियों के साथ पार्षदों को भी शामिल किया गया था।

PunjabKesari

इस कमेटी की बैठक 24 मार्च को रखी गई थी लेकिन उसी दिन बजट को मंजूरी देने के लिए नगर निगम के जनरल हाऊस की मीटिंग बुला ली गई है जिसके मद्देनजर नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने संबंधी मीटिंग को एक बार फिर रद्द कर दिया गया है। इससे अगले दिन नगर निगम के जनरल हाऊस के साथ पार्षदों का कार्यकाल पूरा हो गया। इसे लेकर यह कहा गया कि है पूर्व पार्षदों को नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने की प्रक्रिया में शामिल नहीं किया जाएगा।

हालांकि 10 अप्रैल को होने वाली मीटिंग के लिए नगर निगम द्वारा पूर्व पार्षदों को न्यौता दिया गया है लेकिन नगर निगम के ऑफिसर इस कमेटी में पार्षदों की तरह ही सदस्य बनाए गए पूर्व मेयर बलकार संधू को बुलाना भूल गए हैं। इस मामले में ज्वाइंट कमिश्नर अंकुर महेंद्रू का कहना है कि भले ही पार्षदों का कार्यकाल पूरा हो गया है लेकिन पूर्व पार्षदों को सियासी पार्टियों के प्रतिनिधि के रूप में नए सिरे से वार्डबंदी फाइनल करने संबंधी मीटिंग में बुलाया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News