पत्नी पर था अवैध संबंधों का शक, बौखलाए साले ने जीजा पर चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट

9/16/2020 11:34:20 AM

तरनतारन(रमन/खैहरा): जिले के अधीन आते गांव मुड्डापिंड में साले द्वारा अपने ही जीजे की तेजधार चाकू से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना की सूचना जब थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस को मिली तो पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जेे में लेकर तुरंत अपनी अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई। जानकारी के अनुसार हरप्रीत सिंह नामक व्यक्ति की शादी करीब 4 साल पहले गांव मुड्डापिंड में रहने वाली पलविंदर कौर के साथ हुई थी, जो अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल गांव मुड्डापिंड में ही रह रहा था।
PunjabKesari
वहीं हरप्रीत सिंह का साला सुरजीत सिंह अपनी पत्नी के साथ इसी गांव में अलग घर में रहता था, जिसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था और सुरजीत सिंह ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। इसकी वजह से सुरजीत सिंह की पत्नी करीब 20 दिनों से अपने सास, ससुर के घर में रहने लग गई। बीती रात 9 बजे के आस-पास सुरजीत सिंह अपने ही माता-पिता के घर गया और अपने जीजे हरप्रीत सिंह के साथ गाली-गलौज करना शुरु कर दिया। जब हरप्रीत सिंह ने अपने साले को रोकने की कोशिश की तो आगे से सुरजीत सिंह ने तेजधार चाकू से अपने ही जीजा को बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद सुरजीत सिंह मौका देखकर वहां से फरार हो गया, जबकि घायल हरप्रीत सिंह को परिवारिक सदस्यों ने अस्पताल ले जाने की कोशिश की तो हरप्रीत सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।  

शक की वजह से की हत्या
बताया जाए कि सुरजीत सिंह अपनी ही पत्नी पर शक करता था कि उसके हरप्रीत सिंह के साथ नाजायज संबंध है और इसी वजह से वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट और झगड़ा करता था, जिसने गुस्से में आकर बीती रात अपने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी। 

की जा रही मामले की जांच
थाना गोइंदवाल साहिब के एस.एच.ओ. हरजिंदर सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उन्होंने मृतक के परिवारिक सदस्यों के बयान लिए। इसके चलते अब वह इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और हत्या कर फरार हुए आरोपी को काबू करने के लिए भी उन्होंने अपनी अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Vatika

Related News