शादी समारोह में बैंड बजाकर घर लौट रहे युवक की बेरहमी से हत्या, पेट में मारी लातें

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 10:29 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील राज): शादी समारोह में बैंड बजाकर घर लौट रहे नगर निगम कर्मचारी की शनिवार देर रात चार युवकों ने मनीमाजरा स्थित हाऊसिंग बोर्ड चिल्ड्रन पार्क के पास पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्यारों ने पहले युवक के गले पर पंच मारा और उसके बाद पेट मेें लात मारी। हत्या की वारदात को अंजाम देते चारों युवक सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। सड़क पर तड़प रहे युवक को देख राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल को मनीमाजरा अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मनीमाजरा के मोरी गेट के वाल्मीकि मोहल्ले के रहने वाले सूरज के रूप में हुई।

हमला करने वाला एक युवक उनके पड़ोस में रहता था, अब मौलीजागरां में है : भाई
मृतक के भाई राजेश ने बताया कि हमला करने वाला एक युवक राहुल उनके पड़ोस में रहता था और इस समय मौलीजागरां में रहता है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। सी.सी.टी.वी. में कैद हत्या की वारदात करीब 11.40 मिनट पर हुई।सूरज हाउंसिग बोर्ड की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। हाउसिंग बोर्ड स्थित चिल्ड्रन पार्क के सामने पहुंचा तो सामने अचानक चार युवक आए, जिन्होंने अपने मुंह रुमाल से ढक रखे थे। इसमें से एक युवक ने सूरज के सीने पर कई बार लातें मारी और लोहे का पंच मारकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने से एक आरोपी राहुल उसके भाई को मार रहा है। वह 25 साल से घर के पास रहता था। इस समय वह मौलीजागरां में रह रहा है। पुलिस राहुल के साथ-साथ अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

चिल्ड्रन पार्क के पास पड़ोस में रहने वाले राजेश ने रोका था
मनीमाजरा के मोरी गेट के वाल्मीकि मोहल्ले रहने वाला सूरज नगर निगम में सफाई के अलावा बैंड बजाने का काम करता है। शनिवार रात शादी समारोह में बैंड बजाने के बाद घर आ रहा था। मनीमाजरा स्थित हाउसिंग बोर्ड चिल्ड्रन पार्क के पास पड़ोस में रहने वाले युवक राजेश ने चार साथियों के साथ रोक लिया। राहुल उसके साथ बहस करने लगा और एक युवक ने पंच निकालकर गर्दन पर मार दिया। पंच लगते ही सूरज जमीन पर गिर गया और युवकों ने पेट में लात मारनी शुरू कर दी। हमलावर सूरज को मरा समझ कर छोड़कर चले गए। राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस लहूलुहान हालत में सूरज को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News