60 वर्षीय महिला से संबंध बनाना चाहते थे नौजवान, जब नहीं मानी तो कर दिया कांड

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 04:20 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब: कुछ दिन पहले 60 वर्षीय  बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।  एस.एस.पी. भागीरथ सिंह अनुसार कबरवाला थाना पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाकर 2 कथित अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के मुताबिक 25 जनवरी 2024 को कबरवाला पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव कटियांवाली के पास सूखी नहर में एक महिला का शव पड़ा है, जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, जिसके सिर पर चोट के निशान थे। 

मृतक की पहचान विद्या देवी पत्नी चानन सिंह (उम्र लगभग 60 वर्ष) के रूप में हुई है।  इस पर पुलिस ने मृतक विद्या देवी के बेटे लवप्रीत सिंह उर्फ ​​खिल्ली निवासी कटियांवाली के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आधुनिक तरीकों से इस अंधे कत्ल का पता लगाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी मनफकीर सिंह उर्फ ​​मनी निवासी कटियांवाली, गुरलाल सिंह उर्फ ​​लाली पुत्र खुईखेड़ा रुकनपुरा जिला फाजिल्का को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी गुरकीरत सिंह निवासी खुईखेड़ा रुकनपुरा जिला फाजिल्का की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने हत्या की है और इसका कारण रंजिश है, उन्होंने बताया कि वे मृतक महिला विद्या देवी पर गंदी नजर रखते थे और उसके साथ संबंध बनाना चाहते थे। मृतक विद्या देवी उन्हें ऐसा करने से रोकती थी, जिस कारण उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।  पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किए हथियार बरामद किए है। वहीं आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा, जिस दौरान  कई खुलासे होने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News