Car में बैठ ही रही थी महिला कि तभी बदमाश कर गए कांड, होश उड़ा देगा CCTV

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 03:50 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर शहर और छावनी में लूटपाट की बढ़ रही घटनाओं से आम लोग बेहद परेशान हैं और चोर लुटेरों के हौसले बुलंद है । आए दिन यह चोर लुटेरे लूटपाट की घटनाओं और चोरियों आदि को अंजाम दे रहे हैं। फिरोजपुर कैंट की संतलाल रोड पर गत साय गुंडागर्दी की वारदात देखने को मिली जहां कार में बैठ रही एक महिला को उसके परिवार के सामने ही धक्का देकर 2 स्कूटर सवार लुटेरे यूवक उसका दुपट्टा और पर्स आदि छीन कर फरार हो गए । महिला एकदम बेहोश होकर सड़क पर जा गिरी जिसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे अस्पताल लेजाया गया, जिसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  लोकसभा चुनाव: लुधियाना सीट के लिए सुखबीर बादल की इन नेताओं पर टिकी नजरें

इस अवसर पर बलवीर सिंह ने बताया कि कैंट की संतलाल रोड पर शाम के समय वह अपनी पत्नी का डॉक्टर से चेकअप करवाने के बाद जबकार में बैठने लगी तो एक एक्टिव स्कूटर पर 2 युवा लुटेरे आए जिन्होंने उसकी पत्नी का पर्स और चैन छीनते उनकी पत्नी को धक्का मार दिया और वह बेहोश होकर सड़क पर जा गिरी। बलबीर सिंह के अनुसार यह स्कूटर सवार लुटेरे उसकी पत्नी का पर्स,दुपट्टा, चेनी छीनकर फरार हो गए जिसमें 15 से 18000 रुपए कैश, घर की चाबियां और अन्य कीमती सामान था। यह सारी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और थोड़ी ही देर बाद इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बलबीर सिंह ने बताया कि जिस स्कूटर पर लुटेरे आए थे उस एक्टिवा स्कूटर का नंबर और सीसीटीवी कैमरा की फुटेज उन्होंने पुलिस को दे दी हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में निहंग सिंहों ने सरेआम किया युवक का Murder, जानें क्या है मामला

 फिरोजपुर कैंट के लोगों ने इस घटना की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि इस वक्त फिरोजपुर शहर और छावनी में बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए लोग आतंक के साए में जी रहे हैं और ऐसी कानून व्यवस्था से लोग बेहद परेशान हैं। दूसरी ओर शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के उपाध्यक्ष मिंकु चौधरी ने इस घटना को लेकर जारी प्रेस में आरोप लगाया है कि फिरोजपुर में गुंडाराज चल रहा है और ऐसे अपराधिक तत्वों के दिलों में से पुलिस का डर और ख्वाब पूरी तरह से खत्म हो चुका है । उन्होंने कहा कि फिरोजपुर में आम लोगों का घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है और विशेष कर महिलाएं बाहर घर से बाहर निकलते समय डर के कारण पूरी तरह से सहमीं होती है।

एसपी रणधीर कुमार दूसरी और एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि महिला से पर्स आदि छीनने वाले लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन स्नैचरो को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा संदिग्ध जगहों पर छापामारी की जा रही है और उनकी पहचान की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News