रेल पटरी से मिली नौजवान की लाश के मामले में आया नया मोड़, नेपाली विवाहिता से थे संबंध

1/20/2021 11:52:13 AM

जालंधर(वरुण): 9 दिन पहले फ्रैंड्स कॉलोनी की रेल लाइनों पर मिले 22 वर्षीय अंकित यादव के शव के मामले में नया मोड़ आया है। अंकित के पिता कैलाश यादव ने जालंधर पुलिस के डी.सी.पी. को शिकायत देकर अंकित की हत्या कर शव रेल ट्रैक पर फैंकने के आरोप लगाए हैं। डी.सी.पी. ने इस शिकायत को जांच के लिए थाना 8 के एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह को मार्क कर दी है।

डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह को दी शिकायत में बचिंत नगर गली नंबर 1 के रहने वाले कैलाश यादव पुत्र राम बली यादव ने बताया कि 11 जनवरी को उनके बेटे अंकित यादव का शव रेलवे लाइनों से मिला था। उन्होंने बताया 10 जनवरी की शाम करीब 7:30 बजे अंकित अपना मोबाइल चार्ज पर लगाकर अपनी मां का मोबाइल लेकर गया था। उसके बाद अंकित ने अपने भाई अमित को फोन करके कहा कि जब तक वह घर न आए तब तक उसका मोबाइल चार्जिंग से न उतारा जाए। रात 9 बजे तक अंकित घर पर नहीं आया तो उसके पिता ने अंकित के पास उसकी मां के मोबाइल पर फोन किया लेकिन वह बंद था। कैलाश यादव ने कहा कि अंकित पहले भी कभी कभी अपने दोस्त के घर रात रूक जाया करता था जिस कारण उन्होंने किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं की और सोचा कि बेटा अगली सुबह आ जाएगा। 

11 जनवरी को भी फोन किया पर वह बंद था। उसी सुबह 7 बजे से अंकित के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। कैलाश यादव ने बताया कि उसके बेटे का एक विवाहित नेपाली महिला के साथ सबंध था। जब वह उस नेपाली महिला के घर गए तो उसने बताया कि अंकित किसी राजा नाम के लडक़े के साथ गया है। जी.आर.पी. थाने की पुलिस कैलाश यादव और उसके साथ गए अन्य रिश्तेदारों को सिविल अस्पताल ले गए जहां पर अंकित के शव की पहचान करवाई गई। 2 घंटे तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कैलाश यादव ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे का शव देखा तो अंकित के गले पर आधा इंच तेज हथियार के साथ मारे गए कट का निशान था। हाथ पर भी तेज हथियार से कट लगने के निशान थे जबकि सिर पर गंभीर चोट आई हुई थी। मृतक के पिता ने कहा कि उन्हें यकीन है महिला के कुछ जानकार लोगों ने ही उनके बेटे का कत्ल कर के शव को रेलवे लाइन पर फैंका है। वही शिकायत को जांच के लिए थाना 8 के को ट्रांसफर कर दी गई है। कैलाश यादव ने मांग कि है कि इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here-


Vatika

Recommended News