माछीवाड़ा में खौफनाक घटना, चाचा ने रिश्तेदार के साथ मिलकर नहर में फैंका भतीजा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 03:33 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा इलाके में एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां नौजवान भतीजे बंटी निवासी समराला को उसके चाचा बल्ली और रिश्तेदार रवी निवासी धक्का कॉलोनी, कुरुक्षेत्र ने नहर में फैंक कर मार डाला। माछीवाड़ा पुलिस के पास रामजी दास निवासी गांव पवात ने बताया कि वह मजदूरी करता है और नहर किनारे खेतों में फसल को पानी दे रहा था। 

उसने व्यक्ति को आकर बताया कि पुल नहर पवात नजदीक ही 3 व्यक्तियों ने शराब पी हई थी और वह आपस में झगड़ा कर रहे थे। जब उसने मौके पर जाकर देखा तो 2 व्यक्तियों ने एक नौजवान को टांगे, बाजुओं से पकड़ा हुआ था। उसने उन्हें मार देने की नीयत से नहर में फैंक दिया। पानी का तेज बहाव होने के कारण नौजवान नहर में बह गया। व्यक्ति ने बताया कि उसने काफी शोर भी डाला पर किसी को तैरना ना आने के कारण उसे बचाया ना जा सका। 

आज सुबह सरहिंद नहर में से बंटी की लाश बरामद हुई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर दविंदरपाल सिंह ने बताया कि हत्या के कारण कथित आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News