पंजाब के डेरे में सनसनीखेज वारदात, CCTV खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 07:52 AM (IST)

समालसर: मोगा जिले के पुलिस थाना समालसर के अधीन आते गांव सेखांकलां की हद में खेतों में स्थित शराब के चढ़ावे वाले बाबा रक्खड़ दास के डेरे पर आए दिन संदिग्ध हालातों में हो रही लोगों की हत्या का सिलसिला जारी है।

गत रात गांव सेखांकलां के निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से पीट-पीट कर संदिग्ध हालातों में हत्या कर दी गई। मृतक बुजुर्ग साधु सिंह के परिजनों के अनुसार साधु सिंह यहां अक्सर सेवा करता था। पहले की तरह गत रात भी वह इस स्थान पर गया था जिसकी मौत का आज दोपहर परिजनों को लोगों से पता चला। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शराब के चढ़ावे वाले स्थान की प्रबंधक कमेटी ने इस हत्या की भनक तक नहीं लगने दी। उक्त कमेटी के मैंबर गांव के निवासी हैं जिन्होंने मारपीट कर यह हत्या की। उन्होंने बताया कि यहां कुछ दिन पहले भी एक व्यक्ति की हत्या हुई है जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। 

मृतक की बेटी अमनदीप कौर निवासी गांव ठान्ननवाला ने कमेटी सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अगर रात को मारपीट संबंधी जानकारी दी होती तो उसकी मौत न होती। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ए.एस.आई. सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी अभी फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News