पेटी में बंद मिली Newly Married लड़की की लाश मामले में खुलासा, पहले Gangrape और फिर....

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 01:29 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ : कोटली (बोदल) गांव में  उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला की हत्या कर दी गई। मृत महिला की लाश उसके पड़ोस में ही उसके कुनबे में घर में पेटी से मिली। जिसे कत्ल करने के बाद छुपाया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले ने नया मोड़ ले लिया। दरअसल, उक्त मामला गैंगरेप का निकला, जिसकी जानकारी डी.एस.पी. कुलवंत सिंह टांडा उड़मुड़ ने बताया कि मृतक के पिता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया जा रहा है। पूछताछ के दौरान मृतका की बहन ने बताया कि कातिल उसका भाई लगता था और उससे राखी भी बंधवाता था। परिवार की तरफ से आरोपियों को फांसी लगाने की मांग की गई है। 

मृतका की पहचान नवजोत कौर ज्योति पत्नी नीटा निवासी डफ्फर के रूप में हुई है, जो अपने मायके आई हुई थी। ज्योति के पिता किशन पुत्र कुंदन लाल ने बताया कि उसके कुनबे में लगते भांजे कर्ण पुत्र राज कुमार ने दोपहर करीब 1 बजे उन्हें बताया कि उसके बड़े भाई राजिंदर कुमार बंटू ने ज्योति की हत्या कर दी है और वो किसी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गया हैं। जब उन्होंने उसके घर आकर ज्योति की तलाश की तो उसका शव पेटी में कपड़ो के नीचे से मिला। सूचना मिलने पर टांडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई।

थानाध्यक्ष टांडा एस.आई .मलकीयत सिंह ने बताया कि टांडा पुलिस ने मौत का शिकार हुई महिला के पिता के बयान के आधार पर बंटू, उसके भाई कर्ण और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है ।| थानाध्यक्ष ने बताया कि किशन ने अपने बयान में आरोप लगाया है कि तीनों आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।  पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है पता लगाया जा रहा है कि ज्योति की हत्या किन परिस्थितियों में की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News