Shocking! पिता ने जवान बेटे से जो किया उड़े हर किसी के होश, हाथ-पैर बांध किया ये खौफनाक कांड

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 02:20 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): पंजाब के लुधियाना से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां थाना सलेम टाबरी इलाके में एक सौतेले पिता ने 20 वर्षीय बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यहां तक कि उसकी लाश के हाथ-पैर बांधकर प्लास्टिक के ड्रम में फैंक दिया और तो और उस पर सिमेंट का प्लास्टर भी कर दिया तांकि किसी को शक ना हो।

PunjabKesari

मृतक की मां सविता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पहले पति की मौत के बाद उसने विवेकनांद मंडल उर्फ सप्पू मंडल से शादी कर ली। पहले पति से उसका 1 बेटा  पियूष (20)  था जो उसके साथ ही रहता था और उसके दूसरे बाप के साथ झगड़ा रहता था। इसी रंजिश में आकर उसने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। 

PunjabKesari

उसने बताया 5 दिसंबर से वह घर से लापता था और क्रिकेट खेलता था। पति से पूछने पर उसे वह हर बार गुमराह कर देता था, जब महिला को शक हुआ तो वह किराए के मकान की छत्त पर गई तो उसे वहां एक ड्रम मिला, जिसमें से उसे बदबू आ रही थी। आस-पास के लोगों को सूचित करने पर ड्रम को तोड़ा तो अंदर लाश पड़ी थी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर थाना प्रभारी हरजीत सिंह पहुंचे जिन्होंने ड्रम से लाश को कब्जे में लेकर फरार आरोपी पिता की तालाश में छापेमारी शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News