दो गुट हुए आमने-सामने, फायरिंग दौरान 2 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 06:08 PM (IST)

मलोटः मलोट के गांव वाम में दो गुटों में आपसी झड़प की खबर सामने आई है। आपसी झड़प दौरान एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई जिस कारण दो लोगों की मौत हो गई और एक बुजुर्ग महिला गंभीर घायल हुई हैं। 

श्री मुक्तसर साहिब जिले के बाम गांव में आज एक दुखद घटना घट गई जब एक युवक ने कथित तौर पर घर की दीवार निकालने के विवाद को लेकर अपने दादा और चाचा की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। मामला गांव बाम का है। मृतक जरनैल सिंह की पुत्रवधू अमरजीत कौर ने बताया कि उनके रिश्तेदारों का घर उनके घर के साथ ही  है। घर के बीच दीवार निकालने को लेकर पंचायती सदस्यों द्वारा नींव रखी गई।

PunjabKesari

आज सुबह जब वह घर पर नहीं था तो मृतक जरनैल सिंह के भाई का पोता हरदीप सिंह (20) उसके घर आया और उसने जरनैल सिंह को गोली मार दी जिससे जरनैल सिंह वहीं गिर पड़ा। इस दौरान उसने घर में मौजूद जरनैल सिंह की पत्नी नसीब कौर को भी दो बार गोली मारी। आरोपी हरदीप सिंह ने अपने घर के एक कमरे में रह रहे चाचा मिठू सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। बाद में हत्यारा खुद पुलिस के सामने पेश हो गया।

परिजनों के अनुसार जरनैल सिंह रिश्तेदारी में हरदीप सिंह का दादा लगता था जबकि मिठू सिंह उसका ताया था। इस बीच, जरनैल सिंह और मिठू सिंह की मौत हो गई जबकि हरदीप सिंह की दादी नसीब कौर को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सदर मलोट थाने की पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। परिजनों और गांववासियों के अनुसार दोनों घरों के बीच दीवार को लेकर थोड़ी कहा-सुनी हुई थी लेकिन एक दिन पहले ही पंचायत ने मामला निपटा दिया था और दीवार की नींव रख दी।

उधर, इस मामले में डी.एस.पी. जसपाल सिंह ने कहा कि हरदीप सिंह उर्फ ​​संदीप सिंह ने कथित तौर पर अपने दादा के भाई और ताया की हत्या की और हत्या के बाद वह पुलिस के सामने पेश हुआ। इस संबंध में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News