अब नवजोत सिद्धू के दफ्तर के बाहर से उतारी गई नेम प्लेट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 04:00 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बुधवार शाम को दिल्ली जाने के प्रोग्राम ने एक बार फिर उनके और नवजोत सिद्धू बीच चल रहे विवाद को हवा दे दी है। वहीं पंजाब सचिव की पांचवी मंजिल पर सिद्धू के दफ्तर के बाहर लगी उनके नाम प्लेट भी उतार दी गई है।

हालांकि विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ऐसा नियम प्लेट बदलने के लिए किया गया है, परन्तु सूत्र बताते हैं कि मुख्यमंत्री की तरफ से कांग्रेस हाईकमान के साथ बात करने के बाद ही सिद्धू को मंत्री बनाए रखने संबंधित कोई फैसला लिया जाएगा। सिद्धू ने 19 दिन बाद भी नए विभाग का प्रभार नहीं संभाला है, जिसके चलते कामकाज प्रभावित हो रहा है। कैप्टन इसी को लेकर सिद्धू से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने हाईकमान तक भी यह संदेश भिजवा दिया है कि यदि सिद्धू काम नहीं करना चाहते तो उनका विभाग किसी अन्य मंत्री को भी दिया जा सकता है।

इससे ऐसा लग रहा है कि सिद्धू का मंत्री पद जा भी सकता है। गौरतलब है कि कैप्टन ने सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग लेकर बिजली मंत्री बना दिया है। इस कारण वह नाराज चल रहे हैं। कैप्टन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिर सत्ता में आने के बाद नए कैबिनेट मंत्रियों के साथ दिल्ली में मिलने का प्रोगराम है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा हैं कि कैप्टन इस मामले को लेकर राहुल गांधी के साथ भी मुलाकात कर सकते हैं।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News