नवजोत सिद्धू का फिर बड़ा धमाका, गृह मंत्री पर उठाए ये सवाल

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 12:09 PM (IST)

चंडीगढ़: बेअदबी गोलीकांड पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने गृहमंत्री पर फिर बड़े सवाल उठाएं हैं। सोशल मीडिया पर फिर बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि क्या गृह मंत्री के लिए बेअदबी केस सबसे अहम नहीं था? अपनी ज़िम्मेदारी किसी सिर मढ़नी और सिर्फ़ एडवोकेट जनरल को ही बलि का बकरा बनाने का मतलब है नजरसानी का कंट्रोल कार्यकारी अथारटी के हाथों में नहीं है। फिर एडवोकेट जनरल की लगाम किसके हाथ है? जिम्मेवारियों से भागने की इस खेल में लीगल टीम के मैंबर तो केवल प्यादे हैं।

 

Is Sacrilege case not the top priority for the Home Minister ? Evading of responsibility & making only Advocate General (AG) a scapegoat means Executive Authority has No supervisory control. Who controls the AG ? Legal Team is just a pawn in this game of shifting responsibilities

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) April 23, 2021                                                 
 

सोशल मीडिया पर सक्रिय है नवजोत सिद्धू
बता दें कि एक दिन पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ने बेअदबी और गोलीकांड मामले पर सोशल मीडिया पर अपने पुराने बयानों की एक वीडियो सांझी करते हुए कहा कि यह नाकामी किसी सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है बल्कि एक आदमी की है, जिसके हाथ आरोपियों के साथ मिले हुए हैं। अपने शायराना अंदाज़ में सिद्धू ने लिखा कि हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे ।सिद्धू का यह ट्वीट उनके हाल ही में जारी बयानों के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने बेअदबी और गोलीकांड की बात उठाने पर उनका मंत्रालय बदलने से लेकर इस्तीफ़े तक की बात रखी थी और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था। सिद्धू ने कहा था कि बेअदबी -गोलीकांड मामले में एफ. आई. आर. दर्ज करना, जांच करना, गिरफ़्तारी करना आदि सिर्फ़ राज्य के गृह मंत्री के हाथ में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News