बटाला पहुंचे नवजोत सिद्धू ने कसे तंज, 'पंजाब माडल' पर टूल इंडस्ट्री के लिए किया दावा

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 04:16 PM (IST)

बटालाः बटाला में पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से अश्विनी सेखड़ी के हक में रैली की गई। इस दौरान उन्होंने संबोधन करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया पर तीखे तंज कसे। सिद्धू ने कहा कि आखिर अब मजीठिया कहां चले गए हैं। पुलिस से डर कर मजीठिया छिप रहे हैं। सिर्फ एफ.आई.आर. के साथ कुछ नहीं बनने वाला और तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे जब तक मजीठिया की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने इकरार किया तो मजीठिया फरार हो गया। यदि दम है तो मजीठिया अब खड़े हों। उन्होंने कहा कि एफ.आई.आर. तो बेअदबी के मुद्दे पर भी हुई थी, ऐसी फारमैलिटियां न की जाएं। अपनी ही सरकार पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि इनके साथ 5 वर्षों तक वह लड़े हैं। उन्होंने कहा कि 6 वर्ष तक कभी किसी को डी.जी.पी. लगाया तो कभी किसी को, यह कब तक चलेगा। उन्होंने कहा कि यह अब नहीं चलने वाला। सिद्धू ने कहा कि यह वही लोग थे, जो पिन्दी, सत्ता और अमरिन्दर के साथ सोते रहे थे। 

यह भी पढ़ेंः लुधियाना ब्लास्टः सी.आई.ए.स्टाफ के हाथ लगा एक और अहम सुराग

PunjabKesari

पंजाब माडल की बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पहले बटाला में 5 हजार टूल्स की इंडस्ट्री थी जोकि सारी मर गई। सिद्धू वचन देता है कि बटाला की इंडस्ट्री को वापस लेकर आएगा और पंजाब माडल अधीन सारी इंडस्ट्री सबसे सस्ती बिजली खरीद सकेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब माडल बातें करने के साथ नहीं पालिसी के साथ लागू किया जाएगा। इस बार पंजाब सरकार दालें और तेल पर एम.एस.पी. देगी। इस बार या तो सिद्धू रहेगा या फिर रेत माफिया और या शराब माफिया रहेगा। 

यह भी पढ़ेंः मनी चेंजर के कारिंदे से लाखों की लूट, हो सकते हैं सनसनीखेज खुलासे

सिद्धू ने कहा कि बटाला में कोई भी पैराशूट उम्मीदवार नहीं आने देंगे। यहां दूसरे हलके से कोई उम्मीदवार नहीं आएगा और जहां से भाग कर आओगे, उस हलके को कौन बचाएगा। पंजाब माडल न किसानों को अपनी पगड़ी फेंकने देगा और न ही नौजवानों को बाहर जाने देगा। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब का खजाना भरना है तो इस बार वोट चोरों को न पाई जाए। पंजाब माडल अमृतसर, बटाला, अमलोह में इंडस्ट्री वापस लेकर आएगा और 5 हजार मीलों वापस आएंगी। उन्होंने कहा कि वह कोई भी झूठी बातें नहीं कर रहे हैं और पंजाब के लोगों को कोई धोखा नहीं दूँगा। वहीं सुखबीर सिंह बादल को गप्पी बताते हुए सिद्धू ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल को तो यह भी नहीं पता कि उनके बापू कौन हैं। सुखबीर, बादल साहब को कहता है मेरे पिता समान।

 यह भी पढ़ेंः शहनाज गिल के पिता पर फ़ायरिंग, कुछ दिन पहले ही शामिल हुए थे भाजपा में

PunjabKesari

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर शब्दिक हमले करते हुए चुनौती देते कहा कि केजरीवाल जहां मर्जी आ जाए, यदि सिद्धू बहस में हार गया तो वह राजनीति छोड़ देगा। उन्होंने लोगों को केजरीवाल के भ्रमों में न आने की अपील की। दिल्ली में केजरीवाल ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया। दिल्ली में केजरीवाल कहता थी कि 8 लाख नौकरी देंगे परन्तु 440 दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में करीब 22 हजार अध्यापक धक्के खा रहे हैं। 15-15 दिनों के कंट्रैक्ट करता है, उन के साथ। केजरीवाल बताए कि इसका एस.वाई.एल. पर क्या स्टैंड रहा है। उन्होंने कहा कि जब सिद्धू विधानसभा में मजीठिया के साथ लड़ता होता था तो केजरीवाल गोडे लगाकर मजीठिया को कहता होता था कि ‘आई एम सोरि’। मजीठिया से माफियां मांग रहा होता होता था तो अब केजरीवाल कौन-सी जमीर के साथ आकर यहां वोट मंगेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News