'आप' का यह चैलेंज नवजोत सिद्धू को पड़ सकता है भारी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 01:11 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू की तरफ से पंजाब पुलिस के बारे में दिए विवादित बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस में इतने ईमानदार अफसर हैं कि यदि वह चाहें तो पंजाब से नशों का नामो-निशान मिटा देने। उन्होंने नवजोत सिद्धू को चैलेंज करते कहा है कि नवजोत सिद्धू ने अपने सुरक्षा मुलाजिमों के सामने पंजाब पुलिस की बेइज्जती की है। उन्होंने कहा कि यदि नवजोत सिद्धू को पंजाब पुलिस से इतनी ही नफरत है तो फिर भी पंजाब पुलिस की सिक्योरिटी छोड़ दें। सक्योरिटी के बिना वह पूरे पंजाब में घूम कर देखें, फिर पता चलेगा कि लोगों के दिलों में उनके लिए कितना प्यार है। कांग्रेस सरकार ने पंजाब पुलिस को बदनाम करने की जो कोशिश की है, वह माफी के काबिल नहीं है।

यह भी पढ़ें: लुधियाना ब्लास्ट मामले में खुलासा, घर से मिले लैपटॉप ने खोले कई राज

पंजाब पुलिस के लिए किए बड़े ऐलान
इस मौके राघव चड्ढा ने पंजाब पुलिस के लिए ऐलान करते कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पंजाब पुलिस के जांबाज सिपाहियों को सम्मानजनक नौकरी दी जाएगी। सरकार बनने पर पंजाब पुलिस से सिर्फ पुलिस का काम करवाया जाएगा और कोई गैर सरकारी काम नहीं करवाया जाएगा। राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब पुलिस के भत्तों में विस्तार किया जाएगा और मासिक भत्ते मिलेंगे। इसके साथ ही पंजाब पुलिस के काम करने के घंटों को भी रैगूलेट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 3 जनवरी को साफ हो सकती है कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे की तस्वीर, पढ़ें कैसे

राघव चड्ढा ने कहा कि राज्य में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने पर पंजाब पुलिस में से राजनीतिक दखल -अंदाज़ी बंद की जाएगी और पंजाब पुलिस के अफसर बिना रोक-टोक के अपना काम कर सकेंगे। पंजाब पुलिस के मुलाजिम कई महीने अपने घरों से दूर रहते हैं और बाहर की रोटी खाते हैं। इसके साथ ही उन्हें नवजोत सिद्धू जैसे नेताओं की गालियां भी खानी पड़ती हैं।

यह भी पढ़ें: छोटी सी लापरवाही पड़ी इस परिवार को भारी, 3 बच्चों की हुई मौत

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पंजाब पुलिस में बड़े सुधार किए जाएंगे। राघव चड्ढा ने इस मौके कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े मंत्री, चेयरमैन और विधायक पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं और पंजाब में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। इस मौके भाजपा, कैप्टन और ढींडसा के गठजोड बारे बात करते राघव चड्ढा ने कहा कि वह यह भविष्यवाणी करते हैं कि यह गठजोड पंजाब की 117 सीटों में से एक भी सीट पर जीत दर्ज नहीं कर सकेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News