2 शादियों वाले बयान को लेकर अब Sidhu की पत्नी का CM मान को जवाब, पढ़ें.

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 01:28 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा  दिए 2 शादियों वाले बयान को लेकर  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत सिद्धू ने बड़ा हमला बोला है। दरअसल, शादियों वाले बयान को लेकर पहले से सिद्धू और भगवंत मान में चल रही जुबानी जंग के बीच अब सिद्धू की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट किया है। 



डॉ. सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा-सी.एम. भगवंत मान जी मुझे नहीं लगता कि नवजोत ने आपके निजी जीवन के बारे में गंभीरता से टिप्पणी की है, आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में हमें बात करने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन आपके पास कुछ तथ्य गलत है,  सिद्धू के पिता एडवोकेट जनरल पंजाब भगवन्त सिंह सिद्धू ने दो शादियां नहीं की थी। उनकी एक ही शादी हुई थी।


क्या है मामला 
बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने उनके निजी जीवन पर टिप्पणियां करने और उनकी दूसरी शादी पर उंगुली उठाने पर विरोधियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि  नवजोत सिंह सिद्धू के पिता ने भी दो-दो शादियां की थीं। मुख्यमंत्री ने सिद्धू को चुनौती दी और कहा कि अगर ऐसी ही बातों पर आना है तो आ जाओ, मैं तैयार हूं।’ मान ने सिद्धू को यहां तक कह डाला कि अगर उनके पिता की दूसरी शादी न होती तो वह दुनिया में ही न आए होते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News