टिकट न मिलने से सिद्धू दंपति नाराज,खुद को बताया पावरलेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 01:01 PM (IST)

चंडीगढ़:कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को टिकट दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अब खुलकर पार्टी से नाराजगी जाहिर की है। सिद्धू ने खुद को पावर लैस कपल घोषित करते हुए अपनी पत्नी को किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ाने से साफ मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी बठिंडा से चुनाव नहीं लड़ेगी। वहां से किसी अन्य मंत्रियों की पत्नी को चुनाव मैदान में उतार दिया जाए।

PunjabKesari

 पिछले दिनों कांग्रेस हाईकमान की तरफ से चंडीगढ़ से पवन बांसल को उम्मीदवार घोषित करने के बाद यह चर्चा शुरू हो गई थी कि नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है। वहीं सिद्धू दंपति ने साफ शब्दों में कह दिया है कि अब वह किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। आप को बता दें कि कांग्रेस को बठिंडा में बादल परिवार के खिलाफ कोई मजबूत उम्मीदवार भी नहीं मिल रहा लोकसभा चुनाव लड़ने से पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने भी साफ तौर पर मना कर दिया है। अब देखना है कि कांग्रेस हाईकमान किस तरह सिद्धू दंपति की नारजगी दूर करता है।  

PunjabKesari

पार्टी का फैसला मंजूर 
वहीं गत दिवस कांग्रेस हाईकमान द्वारा पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को चंडीगढ़ से पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने पर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें चंडीगढ़ से टिकट मिलने की उम्मीद थी। मैंने महिला उम्मीदवार के तौर पर टिकट पर दावा जताया था। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि पार्टी का जो फैसला है, उन्हें मंजूर है। अगर पार्टी हाईकमान उन्हें चुनाव प्रचार करने के लिए कहेंगी तो वह प्रचार करेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News