चुनाव प्रचार छोड़ IPL में कमेंट्री करते नजर आए नवजोत सिंह सिद्धू , जानें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 03:54 PM (IST)

पंजाब: पंजाब में 30 मई को 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया था, इसका कारण 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव हैं। इस दौरान 83 दिनों तक चली कैंपेन में नवजोत सिंह सिद्धू ने ना किसी से वोट मांगी और न ही किसी स्टेज पर प्रचार करते नजर आए। इसी के दौरान इंडियन प्रीमियम लीग भी खत्म हो गया, लोगों को उम्मीद थी कि शायद वह पटियाला में दिख सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

PunjabKesari

दरअसल सिद्धू का पूरा ध्यान अपनी पत्नी की सेहत पर है, क्योंकि वह कैंसर से जूझ रही हैं। बता दें आईपीएल के आगाज होने के साथ ही उनका नाम भी कमेंट्री के लिए शामिल हो गया था और वह राजनीति से दूर हो गए। वह अपने X अकाउंट पर आईपीएल की पोस्ट शेयर करते दिखे, साथ ही वह अपनी पत्नी की भी सेहत की अपडेट देते रहते थे। सिद्धू ने आचार संहिता लागू होने से पहले ही एलान कर दिया था कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह पंजाब में ही रहकर पंजाब की सेवा करना चाहते हैं।

राजनीति विशेषज्ञ दर्शन सिंह सोढ़ी का कहना है कि पिछले विधानसभा चुनावों के बाद से वह सही तरह से एक्टिव नहीं लग रहे हैं। उन्होंने 2017, 19 में प्रचार किया था। इस लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ही ज्यादा सक्रिय रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News