हादसा इतना भयानक कि पल में निकल गई कार चालक के सांसें

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 07:27 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नं 15 पर स्थित उपमण्डल के गांव कलरखेडा के निकट आज बाद दोपहर एक ट्रक व कार की हुई भयानक टक्कर में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने समाज सेवी संस्था के सहयोग से मृतक के शव को पोस्टर्माटम हेतु मोर्चरी में रखवाया है और क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

कार चालक की मौके पर ही मौत 
जानकारी के अनुसार करीब 31 वर्षीय संदीप सोनी पुत्र विनोद सोनी निवासी सुखाडिया सर्कल श्रीगंगानगर आज दोपहर कार अबोहर की ओर आ रहा था कि जब वह गांव कलरखेडा के निकट पहुंचा तो श्रीगंगानगर की तरफ जा रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि संदीप सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान कार के पीछे श्रीगंगानगर की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिसका चालक बाल-बाल बच गया। 

PunjabKesari

ट्रक चालक फरार
वहीं कार को टक्कर मारने वाले ट्रक को आसपास के लोगों ने कुछ दूरी पर काबू कर थाना खुईयां सरवर पुलिस को सूचना दी तो ट्रक चालक चकमा देकर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुनील कुमार, एएसआई बलवीर अपनी टीम सहित मौके पर पहुचें और समाज सेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्य सोनू ग्रोवर की मदद से शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News