पड़ोसी ने युवक पर किया जानलेवा हमला, बचाने आई पत्नी तो उसे भी चाकू से गोदा

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 10:10 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज) : रामदरबार में पड़ोसी ने मामूली झगड़े के बाद दंपति पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने दंपति को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया। घायलों की पहचान नीरज और उसकी पत्नी सुनीता के रूप में हुई। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने नीरज की शिकायत पर हमला करने वाले पड़ोसी विक्की उर्फ हरिओम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सैक्टर-31 थाना पुलिस ने 23 दिसम्बर को रामदरबार निवासी सुनीता की शिकायत पर पति हरि ओम पर हमला करने पर नीरज के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

रामदरबार निवासी नीरज ने पुलिस को बताया कि 22 दिसम्बर को वह घर के बाहर खड़ा था। इतने में पड़ोसी हरिओम आया और उस पर हमला कर दिया। पत्नी बीच-बचाव करने लगी तो नीरज ने चाकू निकालकर उस पर और पत्नी पर वार कर दिया। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने घायल नीरज के बयान दर्ज कर हमला करने वाले हरिओम पर मामला दर्ज किया है।

पहले नीरज पर हो चुकी है एफ.आई.आर.
पड़ोसी हरिओम पर हमला करने के मामले में नीरज पर सैक्टर-31 थाना पुलिस पहले एफ.आई.आर. दर्ज कर चुकी है। रामदरबार निवासी सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को वह घर के अंदर काम कर रही थी इस दौरान उसे पति हरिओम के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह घर से बाहर  आई तो देखा कि पड़ोसी नीरज ने उसके पति पर तेजधार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। वह पति का बीच-बचाव कर नीरज को हमला करने से रोकने लगी तो नीरज ने उस पर भी हमला कर फरार हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News