रात के समय बच्ची को अगवा कर पड़ोसी ने की दरिंदगी, सुबह आपत्तिजनक हालत में छोड़कर भागे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 01:20 PM (IST)

फरीदकोट(जगतार): फरीदकोट में एक पड़ोसी ने किराए के मकान में रहते प्रवासी मजदूर की 7 वर्षीय मासूम बच्ची को रात के अंधेरे में अगवा कर उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। हालांकि आस-पड़ोस के बाकी लोगों को जब पता चला तो उन्होंने कथित दोषी नौजवान को तलाश कर उसकी छित्तर परेड भी की। फिलहाल पीड़ित बच्ची फरीदकोट के गुरू गोबिन्द सिंह मैडीकल अस्पताल में इलाजधीन है और फरीदकोट पुलिस ने कथित दोषी नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे माननीय अदालत में पेश करके उसका 7 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है जिससे यह पता लगाया जा सके कि उक्त दोषी ने पहले भी कोई ऐसे घिनौने अपराध को अंजाम तो नहीं दिया।

इस मौके बातचीत करते मोहल्ले वालों ने बताया कि बीती रात उनके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने किराए के मकान में रहते प्रवासी मजदूर की एक 7 वर्षीय बच्ची को रात समय अगवा कर उसके साथ धक्केशाही की और जब सुबह वह बच्ची को आपत्तिजनक हालत में गली में छोड़ कर भागने लगा तो मोहल्ले वालों को पता चला। उन्होंने बताया कि बच्ची को फरीदकोट के मैडीकल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मोहल्ला निवासियों ने मांग की कि कथित दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए और पीड़ित परिवार को इंसाफ दवाया जाए।
 
इस पूरे मामले बारे जानकारी देते हुए थाना सीटी फरीदकोट के मुख्य अफसर गुरविन्दर सिंह भुल्लर ने बताया कि फरीदकोट की डोगर बस्ती की गली नंबर-1 में रहने वाले एक लड़के ने पड़ोस में किराए के मकान में रहते प्रवासी मजदूर की करीब 7 वर्षीय बच्ची को रात समय  अगवा कर उसके साथ धक्केशाही की है, जिस सम्बन्धित परिवार और मोहल्ले वालों को सुबह समय पर पता चला जब कथित दोषी नौजवान बच्ची को आपत्तिजनक हालत में गली में छोड़ कर भागने लगा। उन्होंने बताया कि गली वालों ने उसकी मारपीट भी की परन्तु वह फरार हो गया था, जिस के खिलाफ थाना सिटी फरीदकोट में पास्को एक्ट समेत अलग-अलग अपराधिक धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और माननीय अदालत में पेश कर उसका 7 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News