भतीजे ने तेजदार हथियार से चाची का किया कत्ल, रखता था गंदी नजर

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 06:11 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): गला रेत कर महिला की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने घटना के महज कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार करके कत्ल में उपयुक्त तेजदार दातर तथा हत्यारे के रक्त से भरे कपड़ों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

प्रेस कान्फ्रैंस में मामले संबंधी जानकारी देते हुए एस.एस.पी अलका मीना ने बताया कि बुधवार देर रात्रि थाना सदर बंगा की पुलिस के पास एक महिला की हत्या होने की शिकायत मिली थी। पुलिस को दी शिकायत में मृतका के पति राजू पुत्र हरी सिंह निवासी जालंधर ने बताया कि उसकी दूर की रिश्तेदारी में भतीजा लगते परमजीत उर्फ बिल्ला निवासी वरियानी जिला जालंधर पिछले करीब 6 महीनों से उनके पास ही रहा है। उसने बताया कि उक्त बिल्ला उसकी पत्नी कुलविन्दर कौर उर्फ पूजा पर गंदी नजर रखता था। जिस संबंधी उसने अपनी पत्नी को सुचेत भी किया था। 

उसने बताया कि गत 30 मार्च को उक्त बिल्ला उसकी पत्नी कुलविन्दर कौर तथा दो लड़कियों को एक धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के बहाने अपने साथ ले गया था परन्तु धार्मिक स्थान पर जाने के बाद वह उसे अपनी रिश्तेदारी में थाना बंगा के गांव रसूलपुरी में ले गया था। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि कत्ल के आरोपी ने उसे बताया था कि उसकी पत्नी कुलविन्दर ने उससे शादी करवाने का झांसा देकर 20-25 हजार रुपए की राशि हड़प कर धोखा किया है तथा अब वह उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी जिसके चलते उसने कुलविन्दर उर्फ पूजा का तेजदार हथियार से कत्ल करके उसका शव खेतों में फैंक दिया है। 

एस.एस.पी. ने बताया कि मृतक के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरन्त आरोपी की तालाश शुरु करके गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। इस अवसर पर एस.पी. वजीद सिंह, डी.एस.पी. बंगा नवनीत सिंह माहिल, एस.एच.ओ. सदर बंगा मोहन दास तथा सी. आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर अजीतपाल सिंह इत्यादि उपस्थित थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News