लिव इन रिलेशन मामले में आया नया मोड़, महिला के कत्ल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 01:13 PM (IST)

लुधियाना (राज): हैबोवाल की दुर्गापुरी में लिव इन रिलेशन में रहने वाली निधि को सरकारी ए.के.-47 के साथ गोली मार कर कत्ल करने वाले मुलजिम पुलिस कांस्टेबल खिलाफ मृतका के माता-पिता, पति और बेटा मीडिया सामने आए हैं। उन्होंने मुलजिम खिलाफ कई राज खोले हैं। निधि के 11 वर्ष के बेटे ने बताया कि मुलजिम उसे सरकारी बैल्ट के साथ पीटता था। उसके सिर पर गन तान कर डराता-धमकाता था। बच्चों ने बताया कि मुलजिम सिमरनजीत सिंह उसकी मां को भी बहुत पीटता-मारता था। मृतका का पति देर रात भारत लौटा जिसके बाद निधि के 11 वर्षीय बेटे ने कई बातें अपने पिता को बताईं, जिसके बाद निधि के माता-पिता ने कई अन्य बातें मीडिया सामने सांझी की। उनका कहना था कि जब भी निधि या बच्चे किसी को कुछ बताने का यत्न करते थे तो सिमरन उनको हथियार दिखा कर डरा देता था।

यहां बता दें कि निधि के घर की अलमारी में से पुलिस को 91 जिंदा कारतूस, एक हथकड़ी और सिमरन की वर्दी भी बरामद हुई है। हैरानी वाली बात यह है कि आखिर इतने कारतूस सिमरन के पास कैसे आए। यह कारतूस विभाग की तरफ से जारी किए गए थे या सिमरन ने 2 नंबर में खरीदे थे, की जांच चल रही है। मृतक निधि के पति अमनदीप सिंह ने बताया कि वह रोजमर्रा बच्चों के साथ वीडियो कॉल पर बात करता था परन्तु उसे मुलजिम सिमरनजीत सिंह बारे कुछ भी पता नहीं था। रोजमर्रा की बात होने के कारण आज तक किसी ने कुछ नहीं बताया। यदि उसे जरा भी भनक पड़ती तो वह वापिस आ जाता। बच्चों ने उसे बताया तक नहीं कि मुलजिम उनके साथ मारपीट करता था। उसके हिसाब के साथ तो उसकी पत्नी बच्चों के साथ अकेली रहती है परन्तु उसे यहां आकर पता लग रहा है कि मुलजिम भी उनके साथ रहता रहा है।

मुझे भी गोली मारना चाहता था सिमरन
11 वर्षीय बच्चे ने बताया कि वह और उसकी बहन जहां भी अपनी मां के साथ जाते तो मुलजिम अपना मोटरसाइकिल के साथ लेकर उनका पीछा करता था जिससे वह किसी अन्य को न मिल सकें। यदि वह कहीं घूमने भी जाते थे तो उनके साथ एक लड़का भेजता था। जब वह घर से बाहर जाता था तो उनको बाहर से चिटकनी लगा कर चला जाता था। मां से जब मुलजिम बारे पूछते तो वह कहती थी कि उनके चाचा है, जो पुलिस में है।

PunjabKesari

फरीदाबाद जाने कारण शुरू हुआ था झगड़ा
माता-पिता ने बताया कि निधि, फरीदाबाद स्थित उनके घर आना चाहती थी परन्तु मुलजिम उसे आने नहीं दे रहा था। इस बात पर उनमें झगड़ा हुआ था। फिर ऐसा क्या हुआ कि मुलजिम सिमरन ने निधि को गोली मार कर खुद को भी गोली मार ली। उनका कहना है कि बच्चे ने बताया कि जब वह कमरे में अंदर गया तो सिमरन उसे भी गोली मारना चाहता था परन्तु वह बाहर भाग गया।

अमनदीप ने बताया कि निधि का कत्ल होते ही उसके बेटे ने घबरा कर उसे फोन किया कि पिता ने मां को गोली मार दी, उन्हें बचा लो। वह बुरी तरह घबरा गया और बेटे के साथ बात करने का यत्न किया। जब उसने बेटों के पास खड़े किसी व्यक्ति के साथ बात करवाने के लिए कहा तो आगे से एक महिला ने फोन पकड़ा और कहा कि बच्चा सुरक्षित है। जब उसने निधि बारे पूछा तो कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद उक्त महिला से पता लेकर अपने दोस्त को वहां भेजा तो निधि की मौत का पता लगा। अमनदीप ने बताया कि बेटों ने फोन करके उसे कह दिया था कि मां को गोली मार कर उसका कत्ल कर दिया है और वह अब मुलजिम सिमरनजीत को गोली मार देगा।

क्या कहना है एस.एच.ओ. थाना हैबोवाल का
इस संबंधित जब थाना हैबोवाल के एस.एच.ओ. के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अभी भी मुलजिम आई.सी.यू. में ही है। उसकी हालत गंभीर है जिस कारण अभी बयान नहीं लिए जा सके। उसके होश में आने के बाद ही पूछताछ में कुछ पता चल सकेगा जबकि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा परिवार वालों को सौंप दिया है। परिवार ने उसका शव का संस्कार कर दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News