निहंग सिंह ने सिरी साहिब मारकर कबाड़िए का किया कत्ल, सामने आई बड़ी वजह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 11:43 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): रेलवे फ्लाईओवर पुल नीचे शरे बाजार एक निहंग सिंह ने एक कबाड़िए को झगड़े उपरांत सिरी साहिब मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी.डी. बलविन्दर सिंह, डी.एस.पी. गुरबंस सिंह बैंस, इंस्पैक्टर प्रेम सिंह भंगू ने घटना का जायजा लिया और हमलावर जसप्रीत सिंह लवली निहंग सिंह खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

एस.पी.डी. बलिवन्दर सिंह ने बताया कि जसप्रीत सिंह लवली निहंग सिंह बिल्डिंग का काम करता है। उसके पास नछत्तर कबाड़िया दिहाड़ी पर काम करता था। लवली ने जगराओं शैलर में लोहा काटकर कबाड़ में बेचना था। उसने नछत्तर को इस काम के लिए लगाया था और उसे गैस सिलैंडर, कटर और जैक दिया हुआ था।

नछत्तर ने लवली को काम करने पर जवाब दे दिया कि मैं ऊंची जगह चढ़कर काम नहीं करना। नछत्तर शाम घर सोया पड़ा था और लवली उसके घर आया और उसे कहने लगा कि मेरा कटर, सिलैंडर और जैक वापस कर दो और वह रेलवे पुल नीचे आकर सामान ले जाए। छोटे हाथी में सामान देने गया तो पैसों के लेन-देन को लेकर वहां पर झगड़ा हो गया।

इस मौके नछत्तर कबाड़िए का भतीजा ही उसके साथ ही था। तू-तू, मैं-मैं होते ही निहंग जसप्रीत सिंह लवली ने कबाड़िए नछत्तर की बांई साइड सिरी साहिब (कृपाण) मार दी और नछत्तर गंभीर रूप में जख्मी हो गया और निहंग सिंह मौके से फरार हो गया। नछत्तर को गंभीर रूप में मुल्लांपुर के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक होती देख लुधियाना अस्पताल में रैफर कर दिया जिस की ग्लोबल अस्पताल में मौत हो गई। मृतक अपने पीछे अपनी मां, पत्नी और लड़का-लड़की छोड़ गया।

निहंग को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमों का गठन
थाना दाखा के प्रमुख इंस. प्रेम सिंह भंगू ने बताया कि कातिल जसप्रीत सिंह निहंग को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है जो कि उसको काबू करने के लिए छापे मार रही हैं। जल्द ही उसको काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News