श्री कृष्ण गउशाला गढ़शंकर की नई शैड का निमिशा मेहता ने किया उद्घाटन

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 06:18 PM (IST)

गढ़शंकरः सीनियर कांग्रेस नेता निमिशा मेहता ने आज स्थानीय श्री कृष्ण गौशाला की नई शैड का उद्घाटन किया। उन्होंने प्रबंधकों को भरोसा दिया कि गौशाला के लिए पंजाब सरकार से सवा तीन लाख रुपए की अनुदान राशि भी प्रबंध करवाएंगी। वर्णनीय है कि बहुत से राजनीतिक दलों के नेता इस गौशाला में आते रहे हैं और गौशाला की बेहतरी के लिए अनुदान देने का वायदा भी करते रहे लेकिन वायदे पूरे नहीं हुए जबकि निमिशा मेहता ने पहले भी कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के सौजन्य से फंड जारी करवाया था। 

इस दौरान निमिशा मेहता ने बताया कि जब पंजाब में कांग्रेस सत्ता में नहीं थी तो भी गौशालाओं के उत्थान में उन्होंने कसर नहीं छोड़ी और अब जबकि पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार है तो भी संभव मदद के हमेशा प्रयत्नशील रहती हैं। उन्होंने गौशाला समिति प्रधान राणा चंद्र भान सहित समूह समिति मैंबरों द्वारा गौशाला सुधार के अलावा खेलों को प्रोत्साहित करने व नशों के प्रति नौजवानों को जागरूक करने में निभाई जा रही भूमिका की भी सराहना की व साथ ही कहा कि गौसेवा हमारा कर्तव्य है। बच्चों को भी गौशाला में सेवा के लिए लाना चाहिए ताकि वे अपने संस्कारों तथा पुरातन संस्कृति से जुड़े रहें। 

PunjabKesari

गौशाला प्रबंधक समिति के प्रधान राणा चंद्र भान ने निमिशा मेहता का सहयोग के लिए आभार प्रकट करते हुए बताया कि नई शैड में 90 के करीब गौधन को रखा जा सकेगा। इस अवसर पर राजीव राणा, अशोक पराशर, रतन जसवाल, योगराज गंभीर, ओंकार राणा, वी.एन. संघा, रवीन्द्र थापर आदि के अलावा समूह गौशाला समिति मैंबर उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News