नवजोत सिद्धू के लिए अभी अध्यक्ष और डिप्टी CM की वेकेंसी नहीं: हरीश रावत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 03:00 PM (IST)

जालंधरः पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी को लेकर पंजाब कांग्रेस पार्टी के प्रभारी हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है। हरीश रावत का कहना है कि पार्टी में कोई नाराजगी नहीं चल रही है। राहुल गांधी के नेतृत्व में हुई मोगा  रैली में कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा की तरफ से भाषण दौरान सिद्धू को रोकने को लेकर हरीश रावत ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दौरान कहा कि इसमें रंधावा की कोई भी गलती नहीं है, बल्कि मैंने ही पर्ची देकर उन्हें सिद्धू के पास भेजा था। साथ ही उन्होंने कहा कि सिद्धू ने भी कोई गलती नहीं की है,  जो कुछ भी किया वह सिद्धू का अपना स्टाइल है। 

PunjabKesari

वहीं सिद्धू को राज्य प्रधान और डिप्टी मुख्यमंत्री बनाए जाने की लगाई जा रही कयासों पर बोलते हुए रावत ने कहा कि सिद्धू ने पार्टी में पद की कोई मांग नहीं की है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सिद्धू को कोई जिम्मेदारी देने के बारे पार्टी हाईकमान की तरफ से फ़ैसला लिया जाएगा। 2022 में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, इस बारे अभी कुछ भी तय नहीं है। फ़िलहाल पार्टी में सिद्धू के लिए राज्य प्रधान या डिप्टी मुख्यमंत्री की बड़ी वेकैंसी नहीं है। इस संबंधित मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह  से राय ली जाएगी और फिर हाईकमान की तरफ से फ़ैसला लिया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि मोगा के बधनीकलां में राहुल गांधी की रैली के दौरान जब सिद्धू पूरे जोश में केंद्र पर निशाने साध रहे थे तो स्टेज की ज़िम्मेदारी संभाल रहे पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने उन्हें कुछ कहा तो इस पर सिद्धू ने जवाब देते कहा कि  ‘भाजी अज्ज न रोको, मैंने कहा कि घोड़े को इशारा काफी होता है बाकी और किसे दे लत्ता मारी। मैंनु पहला ही बोलण तो बहुत रोक लेया’। राहुल गांधी के किसान मोर्चे के साथ-साथ कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू को फिर सक्रिय कर दिया है। लंबी चुप्पी के बाद मोगा में रैली के दौरान पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली थी। अपने बेबाकी भरे अंदाज़ में सिद्धू ने कहा था यदि लोग गुस्से में आ जाएं तो सरकारें उल्ट जातीं हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News