राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों द्वारा नामांकन दाखिल

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 02:22 PM (IST)

जालंधर: राज्यसभा चुनाव 31 मार्च को होने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने आज पंजाब से राज्यसभा के लिए 5 उम्मीदवारों की घोषणा की है। इनमें जालंधर के क्रिकेटर हरभजन सिंह, फगवाड़ा में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के अशोक मित्तल, आम आदमी पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा, लुधियाना के उद्योगपति संजीव अरोड़ा और दिल्ली के आई.आई.टी. प्रोफेसर डॉ. संदीप पाठक शामिल हैं।

PunjabKesari

नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। इसके तहत क्रिकेटर हरभजन सिंह ने राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहां डॉ. संदीप पाठक और दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा ने भी राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया।

PunjabKesari

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है और वह अपनी मां के साथ नामांकन दाखिल करने आए हैं। अरविंद केजरीवाल ने उन पर भरोसा दिखाया है जो उन्हें इतनी कम उम्र में यहां भेजा हैँ। राघव चड्ढा ने कहा कि वह कोशिश करेंगे भगवंत मान की कमी सांसद में दिखे। 

PunjabKesari

वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि खेल के जरिए युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़े और इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाया जाए। आगे उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य खेलों को बढ़ावा देना होगा। इसके अलावा सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। गौरतलब है कि हरभजन सिंह जालंधर के रहने वाले हैं और मुख्यमंत्री भगवंत मान के करीबी हैं। सी.एम. भगवंत मान हरभजन सिंह को स्पोर्ट्स यूनीवर्सिटी की बागडोर भी सौंप सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News