कांग्रेस द्वारा बनाई कमेटियों को लेकर अब छिड़ी एक और नई चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 10:55 AM (IST)

लुधियाना(हितेश) : कांग्रेस द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जो कमटियों का गठन किया गया है। उसमें एक भी लोकसभा सांसद को जगह न मिलने को लेकर चर्चा छिड़ गई है।

यह भी पढ़ें : समारोह दौरान नवजोत सिद्धू को लेकर CM चन्नी का बड़ा बयान

यहां बताना उचित होगा कि चुनावों के ऑर्डिनेशन कमेटी की चेयरमेन बनाई गई अंबिका सोनी और मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमेन बनाए गए प्रताप बाजवा दोनों ही राज्यसभा के मैंबर हैं। इनमें से अंबिका सोनी केंद्र में मंत्री रह चुकी हैं तो पंजाब से लोकसभा सांसद मनीष तिवारी व परनीत कौर भी इसी केटेगरी से आते हैं। हालांकि परनीत कौर को कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ कांग्रेस से बगावत करने के मद्देनजर साइड लाइन करने की बात समझ में आती है लेकिन मनीष तिवारी को नजरअंदाज करने को लेकर सवाल खड़े होना लाजमी है। 

यह भी पढ़ें : केजरीवाल आज फिर 'मिशन पंजाब' पर, CM चन्नी को बनाया निशाना

उधर, भले ही लगातार दो चुनाव हारने के बावजूद सुनील जाखड़ द्वारा मुखयमंत्री चरणजीत चन्नी व पंजाब प्रधान नवजोत सिद्धू के खिलाफ अपनाए जा रहे तीखे तेवर शांत करने के लिए उन्हें कैंपेन कमेटी के साथ स्क्रीनिंग कमेटी में भी जिममेदारी दी गई है लेकिन पंजाब से लगातार तीन बार लोकसभा के एम.पी. बने रवनीत बिट्टू के अलावा अन्य सीनियर सांसदों शमशेर सिंह दुलों, चौधरी संतोख सिंह, गुरजीत औजला को नजरअदांज करने का फैसला भी गले नहीं उतर रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News