अब पंजाब से सीधे Thailand जाएगी Flight, यहां से शुरू होगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 08:31 AM (IST)

अमृतसर : अब पंजाब से सीधे थाईलैंड फ्लाइट जाएगी, जिसके तहत अमृतसर से नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ान शुरू होगी। श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाई अमृतसर इनिशिएटिव ने 28 अक्तूबर से बैंकॉक-अमृतसर के बीच सीधी उड़ान शुरू करने के थाईलैंड की थाई लायन एयर के फैसले का स्वागत किया।

फ्लाई अमृतसर इनिशिएटिव के वैश्विक संयोजक समीप सिंह गुमटाला और भारत में संयोजक योगेश कामरा ने नई उड़ानों की घोषणा पर खुशी जताई और कहा कि यह उड़ान सप्ताह में 4 दिन संचालित की जाएगी। एयरलाइन की वैबसाइट के अनुसार उड़ान सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को रात 8:10 बजे बैंकॉक के डॉन मुएंग अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (डी.एम.के.) से प्रस्थान करेगी और स्थानीय समयानुसार केवल 4 घंटे 45 मिनट बाद रात 11:25 बजे अमृतसर पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि अमृतसर से वापसी उड़ान मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को आधी रात के बाद 00:25 बजे प्रस्थान करेगी और सुबह 4:20 बजे 06:15 बजे वहां पहुंचेगी। इन उड़ानों से पंजाब और उत्तर भारत के बीच और अधिक कनैक्टिविटी आएगी। पर्यटन और व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने पंजाबी समुदाय से अपील की कि इस नई उड़ान का लाभ उठाकर इस मार्ग को सफल बनाएं। यात्री थाई लायन एयर की आधिकारिक वैबसाइट, मोबाइल एप या अधिकृत ट्रैवल एजैंटों के माध्यम से अपनी उड़ानें बुक कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News