प्रिंसिपल की बेटी और डीपी से परेशान NRI छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, मिला सुसाइड नोट

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 12:29 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा जी.टी. रोड पर स्थित मेहना के नजदीक गुरुकुल स्कूल में पढ़ती एक नाबालिग एन.आर.आई. छात्रा खुशप्रीत कौर (17) द्वारा स्कूल के डी.पी. और प्रिंसिपल की बेटी से तंग आकर अपने घर में ही गले में फंदा डाल कर अपनी जीवन लीला समाप्त किए जाने का मामला सामने आया है। मेहना पुलिस ने जांच के बाद मृतका के नाना जसवीर सिंह निवासी गांव चूहड़चक्क हाल आबाद तलवंडी भंगेरिया की शिकायत और मृतका से मिले सुसाइड नोट के आधार पर स्कूल के डी.पी. अमनदीप सिंह चाहल निवासी खूंटी चाहल और स्कूल प्रिंसिपल की बेटी रवलीन कौर निवासी गुरुकुल मेहना के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना मेहना के प्रमुख अफसर गुलजिन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में जसवीर सिंह ने कहा कि वह खेती का काम करता है और उसके दो बच्चे हैं। उसकी बेटी किरनप्रीत कौर का विवाह करीब 180-19 साल पहले गांव अक्कां वाली निवासी गुरप्रीत सिंह के साथ हुआ था, जो कैनेडा सिटिजन है। पति-पत्नी के बीच घरेलू झगड़े होने के कारण उनका तलाक हो गया। किरनप्रीत कौर की बेटी खुशप्रीत कौर उनके पास अपने ननिहाल घर में रह रही थी। नर्सरी से लेकर अब तक वह गुरुकुल स्कूल में पढ़ रही थी और करीब एक साल से होस्टल रह रही थी। उन्होंने बताया कि खुशप्रीत ने 15 दिन पहले उन्हें बताया कि प्रिंसिपल हरप्रीत कौर की बेटी रवलीन कौर और अमनदीप सिंह चाहल डी.पी. मानसिक तौर पर उसे परेशान करते हैं। स्कूल जाकर प्रिंसिपल को भी इस बारे में शिकायत की गई और उन्होंने कहा कि आगे से ऐसी कोई बात नहीं होगी, लेकिन उन्होंने खुशप्रीत को परेशान करना बंद नहीं किया।

गत 10 जून को उसने इन दोनों से तंग आकर अपने गले में फंदा लगाकर आत्हत्या कर ली। उसकी जेब से निकले सुसाइड नोट में उसने आरोपियों द्वारा परेशान करने संबंधी जिक्र किया है और कहा कि इसी वजह से वह आत्महत्या कर रही है। थाना प्रमुख ने बताया कि आज थानेदार लखवीर सिंह ने मृतका की लाश को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले कर दी। आरोपियों की गिरफ्तरी अभी बाकी है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News