एक्साइज टीम को देखते ही बाप-बेटी ने पी जहरीली दवा

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 04:29 PM (IST)

बटाला/श्री हरगोबिन्दपुर (बेरी, रमेश): आज एक्साइज पार्टी को देखकर गांव ढपई के निकट डेरे पर रहते बाप-बेटी ने जहरीली दवा पीने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में एक्साइज इंस्पैक्टर हरविन्द्र सिंह ने बताया कि आज वह गांव ढपई के नजदीक स्थित डेरे पर तहसीलदार जसकरणजीत सिंह के नेतृत्व में छापेमारी करने के लिए गए तो देखा कि सतनाम सिंह के घर का दरवाजा बाहर से बंद था और जब उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से ‘दवा पी ली है’ की आवाजें आनी शुरू हो गईं। इसके बाद जब उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि सतनाम सिंह ने जहरीली दवा पहले पी ली थी और बाद में अपनी लड़की को जहरीली दवा की शीशी दे दी जिसने उनके देखते ही देखते जहरीली दवा पी ली। बाद में सतनाम सिंह के मौके पर ही वामटिंग करने से उसकी सेहत ठीक हो गई जबकि इसकी लड़की की हालत खराब होने के कारण इसको ऊधनवाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डाक्टरों के मुताबिक लड़की की हालत उपचार उपरान्त स्थिर बताई गई लेकिन एहतियात के तौर पर लड़की को इलाज के लिए बटाला के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां वह ठीक है।

उक्त अधिकारी ने बताया कि इन पर पहले भी एक्साइज विभाग की तरफ से 3-4 केस दर्ज किए जा चुके हैं और सूचना के आधार पर उक्त घर में रेड की थी और भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामदगी होने की उम्मीद थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News