एक बार फिर बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता, फैंस से की ये अपील

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 04:35 PM (IST)

मानसा (अमरजीत) : दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आज सिद्धू के प्रशंसकों से बात करते हुए कहा कि बीते दिन प्रशासन के साथ बैठक हुई और उन्होंने आश्वासन दिया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है और जो काम सरकार को 6 महीने पहले करना चाहिए था, वह अब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले इस मामले को सरकार की ओर से ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी और आरोपियों से सख्ती से पूछताछ नहीं की जाती थी लेकिन अब पूरी जांच नए सिरे से शुरू की गई है। पिछली जांच में मानसा पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ का इंचार्ज गैंगस्टरों के साथ मिला हुआ था, जिस कारण एक बार तो पुलिस कार्रवाई पर से भरोसा उठ गया था, लेकिन अब उम्मीद जगी है कि इंसाफ मिलेगा। मूसेवाला के पिता ने कहा कि वह न तो सरकार की चापलूसी करते हैं और न ही पुलिस की।

सिद्धू के पिता ने कहा कि ज्यादा जल्दबाजी करना ठीक नहीं है इसलिए वह प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह इंसाफ के लिए जगह-जगह धरना लगाते हैं तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बल्कि वही होगा जो प्रशासन ने अपने तौर पर करना होगा।  वह नहीं चाहते कि किसी को तकलीफ हो। उन्होंने कहा कि कई राजनीतिक नेता सिद्धू या उनके खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और लोग उनकी निंदा भी कर रहे हैं, लेकिन इन नेताओं ने इसे कमाई का जरिया बना लिया है। बलकौर सिंह ने कहा कि ये ऐसे नेता हैं, जिन्हें कोई बुलाने तक को राजी नहीं होता और ये जो कहते हैं वह बयान नहीं होता, बयान वह होता है जिसे चार लोगों के समूह में बैठकर कहा जाए। 

सिद्धू के पिता ने कहा कि वह घर के बादशाह थे और राजनीति में आए तो उनका उद्देश्य इलाके को समर्पित था। सिद्धू ने बहुत पैसा कमाया है और उन्हें किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है। सिद्धू हमेशा लोगों के बीच रहेगा। इसके अलावा बलकौर सिंह ने सिद्धू के फैन्स से अपील की कि अगर कोई सिद्धू या उनके बारे में गलत बोलता है तो बदले में उसे कुछ मत कहो और उस पर ध्यान मत दो। उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें लड़ने के काबिल बनाया है और करोड़ों लोगों की दुआएं उनके साथ हैं। उनके भाषणों का मतलब सिक्योरिटीलेना नहीं है, सरकार चाहे आज वापिस ले ले।  आज जिंदगी वह अपने सिर पर जी रहे हैं। उन्होंने न तो पहले परवाह की और न ही अब करेंगे।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News