Online Shopping करते हैं तो हो जाएं सावधान, पढ़ें ये खबर!

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 11:27 AM (IST)

खन्नाः ऑनलाइन मन लुभावन विज्ञापन देकर किस प्रकार भोले-भाले लोगों के साथ ठगी का खेल चल रहा है इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला जब एक युवक द्वारा ऑनलाइन विज्ञापन देखकर अपने लिए एक जूते आर्डर किए,लेकिन जब पार्सल खोलकर देखा तो उसमें से मिट्टी लगे पुराने जूते निकले।
PunjabKesari
मामले संबंधी जानकारी देते हुए स्थानीय शिव पुरी मोहल्ला में एक दुकान चलाने वाले धर्मपाल ने बताया कि उनके बेटे प्रिंस ने ऑनलाइन विज्ञापन देखा, जिसमें एक कंपनी द्वारा जूते का विज्ञापन देकर सभी कर सहित 993 रुपए रेट बताया गया था। जूते पसंद आने पर उनके बेटे प्रिंस द्वारा कंपनी से 6 जनवरी को एक जोड़ी जूते का ऑनलाइन आर्डर दे दिया गया। जिसके उपरांत 10 जनवरी को उनके पास एक पार्सल पहुंचा और आए इस पार्सल की उन्होंने पेमैंट भी कर दी।
PunjabKesari
धर्मपाल के अनुसार जब उन्होंने पार्सल खोलकर देखा तो उक्त पैकेट में से पुराने मिट्टी लगे जूते निकले। उन्हें यह समझते देर नहीं लगी कि कंपनी द्वारा लुभावने विज्ञापन के नाम पर उनके साथ ठगी की गई है। उन्होंने उक्त जानकारी देने को लेकर कंपनी के नंबर पर फोन मिलाया जिस पर उन्होंने सारी बात की जानकारी दी, लेकिन दूसरी ओर कंपनी के हैल्पलाइन नंबर पर बोल रहे व्यक्ति द्वारा उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया गया और फोन बंद कर दिया। धर्मपाल ने कहा कि उसके बाद उन्होंने कई बार कंपनी का फोन मिलाया लेकिन किसी ने भी उनका फोन नहीं उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News