जेल प्रशासन की खुली पोल, कैदियों में हुई जमकर हाथापाई

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 05:19 PM (IST)

लुधियाना (स्याल) : ताजपुर रोड़ सेंट्रल जेल में दो कैदियों के आपस में हुए झगड़े के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक कैदी ने दूसरे केसदारी कैदी के बाल खींच लिए और जबरदस्त मारपीट की। उक्त झगड़ा जेल की सैंट्रल ब्लाक बैरक में हुआ। बताया जाता है कि झगड़ा सोने को लेकर हुआ जिसमें दोनो कैदी आपस में बुरी तरह उलझ पड़े। सूत्रो ने बताया कि इसकी खबर जेल अधिकारियों को काफी देर से लगी और झगड़ा चलता रहा। लेकिन दोनो के बीच चल रही हाथापाई को लेकर कैदियों ने शोर मचा दिया और जब बीच-बचाव की कोशिश की तो वहीं जेल अधिकारी भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ेंः मजीठिया खिलाफ FIR पर सुखबीर बादल का बयान, कांग्रेस को दी चितावनी

जेल सूत्रो ने बताया कि झगड़े की इस घटना में बेशक दोनो कैदियों को अलग-अलग करके झगड़ा बंद करवाया लेकिन तब तक एक कैदी गंभीर घायल हो गया था जिसका मेडिकल करवाने के लिए कस्टडी में सिविल अस्पताल भेजा जाएगा। जेल के सुपरिटेंडेंट बलकार सिंह भुल्लर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनो कैदियों द्वारा एक-दूसरे के बाल खींचने की शिकायत की गई है। मामले की जांच जारी है मैडीकल के बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः राजपुरा रोड शो : कैप्टन ने चन्नी सरकार पर बोला हमला, रंधावा पर भी उठाए ये सवाल

सेंट्रल जेल से सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचे घायल कैदी मनी सिंह ने बताया कि बैरक में सोने को लेकर एक अन्य ग्रुप के कैदियों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की और उसके केस भी खींचे गए। उक्त बंदी ग्रुप के सदस्य को कार्यवाही करवाने के लिए बोला तो वह उसे कथित रूप से धमकियां भी देने लगा। घायल कैद ने हाथों में केस दिखाते हुए पत्रकारों को बताया कि उसके शरीर पर इतनी गंभीर चोट आई है कि उसका बैड पर सोना भी मुश्किल हो रहा है। उक्त कैदी ने बताया कि वह एक मामले में कुछ वर्ष से जेल की सेंटर ब्लॉक की बैरक में बंद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News