कर्मचारी की पगड़ी से बरामद अफीम का पैकेट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 07:38 PM (IST)

गोइंदवाल साहिब - जेल में रात के समय ड्यूटी पर तैनात एक पेस्को कर्मचारी अपनी पगड़ी में अफीम छिपाकर जेल के अंदर ले जाते हुए पकड़ा गया, जिसकी तलाशी के दौरान 70 ग्राम अफीम भी बरामद किए जाने का समाचार प्राप्त किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात पेस्को कर्मी अमृतपाल सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी गांव रूड़ीवाला (पट्टी) जो ड्यूटी निगरानी के पद पर तैनात था, जो ड्यूटी दौरान रात 8.15 बजे रोटी खाने के लिए बाहर गया था, तो वापसी वक्त ड्यूटी पर तैनात हेड वार्डन जसवीर सिंह और पेस्को कर्मी हरजिंदर सिंह की तरफ से अमृतपाल सिंह की बारिकी से तलाशी की गई तो अमृतपाल सिंह की पगड़ी में छिपी अफीम का पैकेट बरामद किया गया।

इस पैकेट को डिप्टी सुपरिंटेंडेंट सिक्योरिटी सुखपाल सिंह संधू के नेतृत्व में खोला गया, जिसकी जांच करने पर अफीम बरामद की गई, जब उक्त कर्मी की कार की तलाशी की गई तो उसमें से काली टेप में लिपटा लिफाफा मिला, बरामद किए गए पैकेट से कुल 70 ग्राम अफीम बरामद हुई है। गोइंदवाल पुलिस ने बताया कि सहायक सुपरिंटेंडेंट गुरदयाल सिंह के बयान पर पेस्को कर्मी अमृतपाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News