विधानसभा के बाहर अकालियों का जबरदस्त हंगामा, दीप सिद्धू मुद्दे पर बोले मजीठिया

3/3/2021 11:46:22 AM

चंडीगढ़ (रमनजीत): बजट इजलास के तीसरे दिन भी शिरोमणी अकाली दल की तरफ से पंजाब विधानसभा के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सरकार को घेरते हुए कहा कि साल 2017 के दौरान कांग्रेस सरकार बनने पर कच्चे मुलाजिमों को पक्के करने का वायदा किया गया था। उन्होंने कहा कि कितनी कैबिनेट बैठकों के गुजर जाने के बावजूद मुलाजिमों को पक्का नहीं किया गया।

PunjabKesari
इस दौरान अकाली दल की तरफ से पंजाब विधानसभा के बाहर सरकार का पुतला भी जलाया गया और नारेबाज़ी करते हुए अकाली विधायक विधानसभा अंदर पहुंचे। मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार मुलाजिमों के सभी टी. ए., डी. ए. का हजारों करोड़ों खा गई, जोकि मुलाजिमों के साथ धोखा है।

26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी माने जा रहे दीप सिद्धू के मामले पर मजीठिया ने कहा कि जो बेकसूर और साधारण युवकों को गुमराह करके 307 का पर्चा दर्ज किया गया है, उनके लिए अकाली दल कानूनी लड़ाई जरूर लड़ेगा परन्तु दीप सिद्धू खिलाफ तो पंजाब का हर वर्ग और सभी किसान जत्थेबंदियां हैं, फिर ऐसे में अकाली दल दीप सिद्धू की कैसे हिमायत कर सकता है। 
 


Content Writer

Tania pathak

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static