प्यार करने वाले जरूर पढ़ें ये खबर, दुबई बैठे इस पाकिस्तानी प्रेमी की करें मदद

4/14/2021 12:46:19 PM

जालंधर (पुनीत): 4 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के एक युवक अमीर बलोच की अमृतसर की रहने वाली युवती के साथ दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और लडक़े ने लडक़ी को दुबई में बुला लिया। इस उपरांत दुबई में शादी करने के लिए मैडीकल रिपोर्ट भी बनवा ली, लेकिन शादी बीच में ही अटक गई।

वीडियो कान्फ्रैंस के जरिए बातचीत करते हुए अमीर ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की का उसे वॉइस मैसेज आया, जिसमें उसने बताया कि घरवालों से परेशान होकर वह खुदकुशी कर लेगी।अमीर ने बताया कि सितम्बर 2009 में लड़की जब दुबई में थी तो अमृतसर में रहने वाले उसके घरवालों ने उसे फोन कर लडक़ी की मां की तबीयत खराब होने के बारे जानकारी दी। इस उपरांत उसने लड़की की टिकट करवा कर उसे वापस भारत भेज दिया ताकि वह अपनी मां से मिलकर वापस आ सके। पीड़ित ने बाताया कि भारत पहुंचने के बाद लडक़ी के घरवालों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी व उसका पासपोर्ट भी रख लिया।

उसने बताया कि कुछ माह पहले लडक़ी ने घर से भागकर उसके साथ सम्पर्क किया जिसके बाद उसने उसे पैसे भिजवाए व पी.जी. में रहने को कहा। जब इसकी सूचना लडक़ी के घरवालों को मिली तो वे लड़की को घर ले गए और जल्द ही उसे दुबई भेजने का आश्वासन दिया। अमीर ने कहा कि लड़की के घरवालों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया है और उसे टार्चर कर रहे हैं। अमीर ने कहा कि उसकी होने वाली पत्नी को बचा लो नहीं तो वह खुदकुशी कर लेगी। लडक़ी के घरवालों ने उसे कैद कर रखा हुआ है और उसे फोन पर बात भी नहीं करने देते। एक सवाल के जवाब में अमीर ने कहा कि इस संबंध में उसने अमृतसर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों समेत भारतीय महिला आयोग व अन्य कई सरकारी विभागों में ईमेल के जरिए शिकायत भी भेजी है, लेकिन उसकी कहीं पर भी सुनवाई नहीं हो रही।उसने कहा कि वह चाहता है कि प्रशासन एक बार लडक़ी से सम्पर्क करे ताकि उसकी जान बच सके।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static