पन्नू की केंद्र सरकार को हास्यास्पद धमकी, कहा-''15 अगस्त को लाल किले पर फहराएंगे खालिस्तान का झंडा''

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 09:26 AM (IST)

जालंधर: केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से बुधवार को सिख्स फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू व बब्बर खालसा इंटरनैशनल के वधावा सिंह सहित 9 लोगों को आतंकवादी घोषित किया गया है। आतंकी घोषित किए जाने के एक दिन बाद गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक ऑडियो जारी कर केंद्र सरकार को हास्यास्पद धमकी देते हुए कहा है कि 15 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराया जाएगा।

PunjabKesari

पन्नू ने अपने ऑडियो में धमकी देते हुए कहा कि मैं सिख्स फॉर जस्टिस न्यूयार्क से गुरपतवंत सिंह पन्नू हूं तथा मुझे और अन्य खालिस्तानी समर्थकों व कैम्पेनर्स को आतंकवादी घोषित किया गया है। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं और न ही कोई बम चला रहे हैं। मोदी सरकार रैफरैंडम के नाम से घबरा रही है और हमारे पर आतंकवादी होने का लेबल लगा दिया है। हम 4 जुलाई को पंजाब में वोटर रजिस्ट्रेशन शुरू कर रहे हैं और यह रजिस्ट्रेशन पंजाब और दिल्ली सहित पूरे देशभर में किया जा रहा है।


केंद्र सरकार को बताया दहशतगर्द
अपने ऑडियो में केंद्र सरकार को दहशतगर्द बताते हुए पन्नू ने धमकी दी कि पहले हमने दिल्ली पर कब्जा नहीं करना था, लेकिन अब सरकार दो तारीखें 4 जुलाई और 15 अगस्त याद रखे। 4 जुलाई को रैफरैंडम-2020 के लिए वोटर रजिस्ट्रेशन शुरू की जाएगी और 15 अगस्त को दिल्ली में लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News