मुकेरियां के परमजीत सिंह की न्यूयार्क में कोरोना से मृत्यु

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 07:43 PM (IST)

मुकेरियां(नागला): मुकेरियां नजदीक पड़ते गांव मनसूरपुर के परमजीत सिंह मुल्तानी उर्फ परमा पुत्र पूर्व सरपंच महावीर की कोरोना संक्रमण के चलते न्यूयॉर्क (अमरीका) में आज प्रात: मृत्यु हो गई। 

जानकारी देते हुए प्रो. जी.एस. मुल्तानी एवं जत्थेदार जगजीत सिंह ने बताया कि परमजीत सिंह मुल्तानी लगभग 25 वर्ष सेन्यूयॉर्क में टैक्सी चलाकर आजीविका कमा रहा था। उन्होंने बताया कि परमजीत का सपना था कि उसके बच्चे पढ़-लिख कर डाक्टर बनें जिसके चलते परमजीत ने स्वयं तो बड़ी मेहनत की परन्तु अपने तीनों बच्चों को डाक्टर बनाने का दृढ़ संकल्प दिया। परमजीत के इसी संकल्प के चलते उसकी बेटी ने डी.एम.सी. लुधियाना से एम.बी.बी.एस. की डिग्री अर्जित की है जबकि उसके दोनों बेटे डी.एम.सी. लुधियाना में एम.बी.बी.एस. कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि परमजीत सिंह के सभी पारिवारिक सदस्य अमरीका के सिटीजन होने के कारण उनका आना-जाना गांव में बना रहता था जिसके चलते परमजीत की धर्मपत्नी भी जनवरी के पहले सप्ताह ही स्वदेश लौटी थी। उन्होंने बताया कि परमजीत सिंह का छोटा भाई जोकि इस समय न्यूयार्क में है वह भी उपचाराधीन है। उन्होंने लोगों एवं सगे-संबंधियों को दुख की इस घड़ी में जहां वाहेगुरु के चरणों में परिवार के लिए प्रार्थना करने की अपील की वहीं उन्होंने शोक व्यक्त करने के लिए घर आने की बजाय फोन के माध्यम से ही दुख का प्रगटावा करने के लिए कहा। ताकि कोरोना संक्रमण के चलते किसी को भी इस महामारी का ग्रास न बनना पड़े।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News