Live शो के दौरान बाउंसर के कारनामे पर भड़के Parmish Verma, हर तरफ हो रही चर्चा

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 07:11 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी गायक और एक्टर परमीश वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, हाल ही में परमीश वर्मा का जयपुर में लाइव शो था, इस दौरान दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। परमीश वर्मा के लाइव शो के दौरान दर्शक खचाखच भरे हुए थे और बड़ी संख्या में लोग शो में पहुंचे थे, लेकिन अचानक परमीश को गुस्सा आ गया और वह बाउंसर पर भड़क गए। 

जानकारी के अनुसार लाइव शो में दर्शकों में मौजूद बाउंसर ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए डंडा उठा लिया। इस दौरान जब परमीश वर्मा ने देखा तो उन्होंने बाउंसर की क्लास लगा दी। गुस्साए परमीश वर्मा ने कहा कि तुमने फैंस पर डंडा क्यों उठाआ,  अगर तुम्हें यह पसंद नहीं है तो तुम नौकरी छोड़ सकते हो। परमीश वर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर रिएक्शन भी देते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें परमीश वर्मा कई सालों से पंजाबी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और एक के बाद एक हिट गानों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक गायक के तौर पर की थी। उन्हें एक निर्देशक, मॉडल और अभिनेता के रूप में भी जाना जाता है। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

लाइव शो के दौरान बाउंस पर भड़के परमीश वर्मा, 

 बाउंसर पर भड़के परमीश वर्मा का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News