नवजोत सिद्धू पर विजीलैंस की जांच के बाद कांग्रेस में खलबली, बाजवा ने कही बड़ी बात

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 02:16 PM (IST)

चंडीगढ़: पूर्व मंत्री नवजोत सिंह  सिद्धू के खिलाफ विजीलैंस जांच की चर्चाओं के दौरान बगावती सुर तूल पकड़ने लगे हैं, मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के बाद अब कांग्रेस के राज्यसभा मैंबर प्रताप सिंह बाजवा ने भी विजीलैंस की कार्रवाई पर सवाल उठाएं हैं। 

बाजवा ने ट्वीटर के जरिए कहा कि पंजाबियों के कानों और आंखो को ओर भी अच्छा लगता यदि विजीलैंस ने 2007 से 2017 दौरान उनके दरवाज़े पर दस्तक दी होती। बाजवा ने कहा कि विजीलैंस की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू और उनके सहयोगियों पर अचानक ऐसी कार्रवाई पंजाब में कांग्रेस के लिए हानिकारक है।

बता दें कि इससे पहले कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने भी विजीलैंस की कार्रवाई पर बोलते कहा था कि यदि सिद्धू के ख़िलाफ़ विजीलैंस की जांच चल रही थी तो पंजाब प्रदेश कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत के साथ मुलाकात के बाद उन्हें दोबारा मंत्री बनाने की बात क्यों कही गई। उन्होंने कहा कि विजीलैंस का हमेशा गलत इस्तेमाल होता रहा है। पहले कैप्टन सरकार ने बादलों के खिलाफ विजीलैंस जांच करवाई और बाद में बादलों ने कैप्टन के ख़िलाफ़ विजीलैंस जांच करवाई लेकिन इन जांचों का कोई ठोस नतीजा नहीं निकला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News