यात्रियों को होगी परेशानी: अपनी उड़ाने सीमित कर सकती है स्पाइसजैट

5/11/2021 12:12:55 PM

आदमपुर (सलवान): जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से महानगरों के लिए जाने वाले यात्रियों की कमी पड़ गई है। आदमपुर से दिल्ली, मुम्बई शहरों को जाने वाले यात्री अब कम निकल रहे हैं। पंजाब सरकार ने राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने लिए सख्‍त नई गाइडलाइंस जारी की है। नई गाइडलाइंस में सरकार ने हवाई मार्ग से पंजाब में प्रवेश करने वालों के लिए कोविड-19 की नकारात्मक रिपोर्ट या टीकाकरण प्रमाणपत्र अनिवार्य कर दिया है। इसके चलते अब स्पाइसजैट फ्लाइट अपनी उड़ानें सीमित करने की सोच रही हैं।

स्पाइसजैट एयरलाइन की तरफ से समर शैड्यूल में आदमपुर से दिल्ली, मुम्बई और जयपुर के लिए रोजाना स्पाइसजैट फ्लाइट संचालन की घोषणा की गई थी। आदमपुर से मुंबई और जयपुर की स्पाइसजैट फ्लाइट 28 मार्च को शुरू हुई और कई बार लगातार रद्द कर दिए जाने के बाद आखिरकार 12 अप्रैल को बंद कर दी गई। 

हालांकि दिल्ली की फ्लाइट लगातार संचालित होती रही, लेकिन 24 अप्रैल के बाद दिल्ली से आदमपुर से दिल्ली सैक्टर फ्लाइट का संचालन नहीं होने के कारण दोआबा के यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आदमपुर से दिल्ली, मुंबई जाने जाने के लिए यात्री नहीं मिल रहे हैं। इसकी वजह से स्पाइसजैट फ्लाइट अपनी उड़ान फिलहाल कोरोना की महामारी के कारण 15 जून तक बंद कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static