लोग सरकार के आदेशों को दिखा रहे ठेंगा, बिना मास्क पहने बाजारों में वाहनों पर घूम रहे हैं लोग

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 06:26 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया,सुमित): हलका जलालाबाद के अंदर कोरोना के बढ़ रहे मामलों के बाद यहां के लोग सरकार और स्वास्थ्य विभाग के नियमों का पालन करते दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिसकी मिसाल रविवार को शहर के अंदर विभिन्न गांवों से शहर की तरफ आ रहे और शहर के गली-मोहल्लों से बजारों में वहीकलों पर घूम रहे लोगों से देखने को मिली जो बिना मास्क के ही प्रवेश कर रहे थे। 

PunjabKesari

यहां बतां दे पंजाब में बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा खास हिदायतें जारी की हैं कि बिना मास्क के गली-मोहल्लों तथा बजारों में घूमने वालों के सख्ती के साथ चालान काटे जाएं और इसके इलावा अगर कोई भी व्यक्ति एकांतवास के नियमों का उलंघण करता है तो उसे जुर्माना लगाया जाए। लेकिन लगता है कि मुख्य मंत्री पंजाब के आदेशों की हलके के लोगों को प्रवाह नहीं है। जानकारी अनुसार रविवार को तालाबंदी के होने के बावजूद भी शहर के कई बजारों में लोग बिना मास्क से मोटरसाइकलों पर घूमते दिखाई दिए। 

PunjabKesari

हालांकि शहर के शहीद ऊधम सिंह चौंक और बाहमणी चुंगी नजदीक पुलिस का नाका होता है लेकिन इसके बावजूद भी लोग यहां से बिना मास्क के गुजरते दिखाई देते हेैं। अगर देखा जाए तो ये लोगों की खुद की जिम्मेवारी है कि वे मास्क पहनकर ही बाहर निकले लेकिन अगर ऐसा नहीं करते तो भविष्य में जलालाबाद कोरोना हब बन सकता है और अब प्रशासन को चाहिए कि हलके के अंदर सख्ती के साथ नियमो का पालन करवाया जाए तांकि कोरोना के बढ़ते मामले थम सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News