पैट्रोल पंप लूटपाट गिरोह के सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 08:49 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर ही नहीं बल्कि पंजाब के अन्य जिले में भी जिस तरह पैट्रोल पंप पर धावा बोल लुटेरे सरेआम कारिंदे से लूटपाट कर फरार हो रहे हैं उससे पुलिस काफी सरगर्म हो चली है। इसी कड़ी के तहत भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होशियारपुर पुलिस ने लूटपाट गिरोह के कुछ सदस्यों को काबू करने में मंगलवार सायं सफलता हासिल की है। 

बार-बार पूछने पर भी पुलिस अधिकारी इस संबंधी कोई भी जानकारी देने से साफ तौर पर इनकार कर रहे हैं। ज्यादा जोर देने पर पुलिस अधिकारी इतना ही बताते हैं कि मामले की तफ्तीश चल रही है। जांच के बाद ही पुलिस इस संबंध में कुछ बता सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल की रात ऊना रोड पर स्थित पैट्रोल पंप पर गोलीबारी कर लूटपाट करने के गिरोह के कुल 5 में से 1 सदस्य को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस को उम्मीद है कि पुछताछ के बाद पुलिस बाकी बचे सदस्यों को भी काबू कर लेगी इस8लिए मीडिया को कुछ बता नहीं रही है।

गौरतलब है कि इसी जून महीने में ही दसूहा के साथ-साथ हरियाना थाने के अधीन आते ढोलवाहा पैट्रोल पंप पर भी लूटपाट की घटनाएं हुई थी। उम्मीद है कि पुलिस इस गिरोह का जल्द ही पर्दाफाश कर मीडिया के सामने प्रैस कांफ्रैस कर खुलासा कर सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News