Phagwara : दिन-दिहाड़े सगे चाचा ने की भतीजे की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 11:47 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के घनी आबादी वाले मनसा देवी नगर में सगे चाचा ने दिन-दिहाड़े अपने भतीजे की तेजधार चाकू घोंप उसकी हत्या करने की सनसनीखेज सूचना मिली है। हत्या का शिकार हुए मृतक भतीजे की पहचान साहिल अंसारी पुत्र लाल मोहम्मद अंसारी वासी गली नंबर 1 मनसा देवी नगर फगवाड़ा के रूप में हुई है। थाना सतनामपुरा के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी हत्यारे चाचा मुसाहिब अंसारी पुत्र राइसमियां अंसारी वासी गली नंबर 1 मनसा देवी नगर फगवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होनें बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांधी अस्पताल में मृतक साहिल अंसारी की लाश को छोड़कर उसका करीबी रिश्तेदार चला गया है। सूत्रों के अनुसार वहां पर आरोपी हत्यारे चाचा ने डाक्टरों को बताया कि उसका भतीजा सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। लेकिन इसी दौरान उसकी मौत हो गई और डाक्टरों ने मृतक साहिल अंसारी के छाती के पास घोंपे गए तेजधार चाकू के निशान देखे जिसकी सूचना फगवाड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस जांच में मामला हत्या का प्रमाणित हुआ और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हत्यारे चाचा मुसाहिब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि अपने भतीजे साहिल अंसारी की हत्या करने वाला उसका चाचा मुसाहिब अंसारी घायल हालत में साहिल अंसारी को स्थानीय एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गया था लेकिन वहां पर उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण फिर वह उसे गांधी अस्पताल ले गया जहां उसकी मौत हो गई है। 

पुलिस सूत्र यह दावा कर रहे है कि साहिल अंसारी की हत्या करने का कारण आरोपी हत्यारे चाचा मुसाहिब अंसारी के साथ उसका बीते कई दिनों से आपसी किसी बात को लेकर होता रहा गाली गलौच रहा है। जानकारी अनुसार दोनो चाचा भतीजा मूल रूप से बिहार राज्य (गांव रघुनाथपुर थाना मजौलिया डाकखाना ब्रिज पठानियां जिला बेदियां) के रहने वाले हैं। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा जहां चाचा ने भतीजे के छाती के पास चाकू से एक के बाद एक कर दो जानलेवा प्रहार कर दिए जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News