ज़िला प्रशासन के पायलट प्रोजैक्ट को लोगों ने सराहा, एक घंटे में बुकिंग हुई फुल

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 07:16 PM (IST)

जालंधर: जिला प्रशासन द्वारा शहर में लोगों को सही मूल्यों पर कोविड वैक्सीन उपलब्ध करवाने के लिए शुरू किए गए पायलट प्रोजैक्ट को स्वीकृति मिली है और ऑनलाइन बुकिंग शुरू होते ही एक घंटे में 1000 वैक्सीन के स्लॉट बुक हो गए।

इस प्रोजैक्ट को स्वीकृति मिलने पर जिला प्रशासन द्वारा सोमवार से इसमें और 5000 नई खुराकों के स्लॉट को जोड़ने का फैसला लिया गया है और को-वैक्सीन की खुराकों के नए स्लॉट को जिला राहत सोसायटी की ओर से खरीदा जाएगा।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि इस पायलट प्रोजैक्ट के अंतर्गत कोई भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक है, ऑनलाइन लिंक www.citywoofer.com/event/vaccination-drive पर 500 रुपए और टैक्स के सही मूल्य पर बुक कर सकता है और यही दवा निजी अस्पतालों से आधे से भी कम मूल्य पर दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजैक्ट के अंतर्गत यह वैक्सीन एच.एम.वी., के.एम.वी. और लायलपुर खालसा कालेज में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक लगाई जाएगी।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि प्रोजैक्ट के अंतर्गत को-वैक्सीन की 1000 खुराकें स्टॉक में रखी गई थी और यह सभी लिंक खुलने के एक घंटे में बुक हो गई हैं। श्री थोरी ने बताया कि सभी नागरिकों के लिए अपना आधार कार्ड, कन्फर्म बुकिंग स्लिप और अन्य ज़रूरी दस्तावेज़ जब वह वैक्सीन लगवाने के लिए सैशन साइट पर आएंगे तो साथ लेकर आने ज़रूरी होगें। उन्होंने कहा कि एक बार रजिस्ट्रेशन होने के बाद इसे बदला नहीं जा सकेगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News